शॉर्ट ड्रेस में असहज हुईं कियारा आडवाणी तो कार्तिक आर्यन ने की मदद, फैन्स को याद आए सुशांत सिंह राजपूत

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ रिलीज होने वाली है। उससे पहले दोनों कलाकार जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। 26 अप्रैल को एक ग्रैंड इवेंट में ‘भूल भलैया 2‘ का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान कियारा ने रेड कलर की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस पहनी थी।

उसके ऊपर उन्होंने ऑरेंज कलर का जैकेट लिया था जबकि कार्तिक आर्यन ब्राउन कलर के जैकेट और पैंट में थे। अब उस इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक को देखकर फैन्स उन्हें ट्रू जेंटलमैन बता रहे हैं।

कार्तिक ने ऐसे की मदद

वायरल हो रहे वीडियो में कियारा और कार्तिक स्टेज पर बैठे हैं। शॉर्ट ड्रेस होने की वजह से कियारा उठने में असहज होती हैं जिसके बाद वह कार्तिक से कुछ कहती हैं तो कार्तिक उनके सामने जाकर खड़े हो जाते हैं, तब कियारा खड़ी होती हैं और कार्तिक के साथ कैमरे के सामने पोज देती हैं।

फैन्स कार्तिक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। दरअसल ‘राब्ता‘ के प्रमोशन के दौरान सुशांत का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जब कृति सेनन शॉर्ट ड्रेस में थीं और उनके बैठने से पहले सुशांत सामने खड़े हो जाते हैं।

फैन्स के कमेंट्स

कार्तिक के इस वीडियो पर पर बहुत से फैन्स ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। एक यूजर ने कहा, ‘जेंटलमैन ऐसा होता, जिस तरह से उन्होंने कियारा की केयर की।‘ एक ने लिखा, ‘यही वजह है कि मुझे उससे प्यार है।‘ एक यूजर ने कहा, ‘सबको लग रहा है सुशांत बन रहा है लेकिन सच्चाई ये है कि अच्छे और सच्चे लोग ऐसे ही होते हैं।‘ एक अन्य ने लिखा- ‘उफ्फ जेंटलमैन।‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कौन-कौन से कलाकार

बता दें कि ‘भूल भूलैया 2‘ इसी महीने 20 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कार्तिक और कियारा के अलावा फिल्म में तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी हैं। यह ‘भूल भूलैया‘ की सीक्वल है जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य कलाकार थे।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.