ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा का Nacho Nacho डांस वीडियो वायरल, फैन्स बोले- ‘राम चरण और जूनियर एनटीआर देखकर ccहो जाएंगे…’

अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। ‘बाहुबली’ फेम निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। फिल्म वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है और अब भी कमाई जारी है

फिल्म के साथ ही दर्शकों को फिल्म के गाने भी खूब पसंद आए और हिट साबित हुए। फिल्म का गाना नाचो नाचो काफी ट्रेंड हुआ था और अब इस पर ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा का डांस वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में एक ट्विस्ट है।

ऋतिक- प्रीति का एडिटिड वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो फिल्म ‘कोई मिल गया’ का है, जहां दोनों ‘इधर चला मैं ऊधर चला’ पर डांस कर रहे हैं। हालांकि किसी फैन ने इस वीडियो को एडिट करते हुए बैकग्राउंड में फिल्म आरआरआर का गाना नाचो नाचो लगा दिया है। इस वीडियो को इतने अच्छे से एडिट किया गया है कि डांस स्टेप्स और सॉन्ग बीट्स काफी सिंक दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Be Harami (BH) (@be_harami)

सोशल मीडिया यूजर्स के फनी रिएक्शन

ऋतिक रोशन और प्रीति के इस एडिटिड डांस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘राम चरण और जूनियर एनटीआर देखकर बेहोश हो जाएंगे…।’ वहीं एक और ने लिखा- कौन कहता है कि बॉलीवुड किसी से पीछे है, ये देखो कितने साल पहले ही हमने डांस कर दिया था।’ वहीं एक और ने लिखा- ऋतिक सच में इस गाने पर डांस करे तो मजा आ जाएगा।’ ऐसे ही कई कमेंट्स इस वीडियो पर फैन्स कर रहे हैं।

आरआरआर ने किया 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन

तरण आदर्श ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में तरण ने बताया है कि आरआरआर ने 1100 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। बता दें कि 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई फिल्म के हिंदी वर्जन ने अभी तक कुल 261.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। गौरतलब है कि फैन्स को फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। जानकारी के मुताबिक आरआरआर के हिंदी वर्जन को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया जाएगा, जबकि फिल्म के बाकी वर्जन जी5 पर रिलीज होंगे।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.