नहीं थम रही निक्की तंबोली की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने पैंट उतारकर दिए पोज

रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ से चर्चा में आईं एक्ट्रेस निक्की तंबोली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी. हालांकि, इस रियलिटी शो ने जैसे निक्की की किस्मत ही बदल कर रख दी है.

इस शो से बाहर आने के बाद ही उन्हें लगातार कई ऑफर्स मिलने लगे हैं. निक्की ने भले ही ज्यादा टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन वह हर दिन अपने नए लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं निक्की

निक्की के फैंस आज देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और अक्सर उनके साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से निक्की ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.

निक्की ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों को देख यूजर्स के पसीने छूट गए हैं. इनमें उन्हें ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस ने इसके साथ मैचिंग जीन्स पहनी हुई है, जिसके बटन निक्की ने बोल्डनेस दिखाने के लिए खोले हुए हैं. यहां वह जमीन पर अलग-अलग पोज दे रही हैं.

एक्ट्रेस के इस अवतार के दीवाने हुए लोग

इस लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए निक्की ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘डबल टैप करो.’ इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में ही निक्की की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

इस गाने में दिखी थीं निक्की

निक्की के वर्क फ्रंट की बात करें उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज के ऑफर्स मिल रहे हैं. हाल ही में उनका रोमांटिक सॉन्ग ‘एक हसीना ने’ रिलीज हुआ है. इस गाने में निक्की को शहीर शेख के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.