Mahesh Bhatt से शादी कर पछता रही थीं Soni Razdan?, सौतेली बेटी Pooja Bhatt से किया था बड़ा खुलासा

पिछले महीने ही फिल्म निर्देशक-निर्माता महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान  की छोटी बेटी आलिया भट्ट की शादी बॉलीवुड के सबसे बड़े खानदार कपूर फैमिली के लाडले रणबीर कपूर से हुई है, जहां उनकी पूरी फैमिली मौजूद थी.

शादी की काफी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके में से एक महेश भट्ट और उनके बेटे राहुल भट्ट की भी एक फोटो थी, जो खूब वायरल हुई थी. फोटो को देने के बाद दोनों के बीच की बॉन्डिंग का भी साफ पता चल रहा था.

भट्ट फैमिली से अक्सर ही कोई चौंका देने वाली खबर आती रहती हैं, जिससे सुनने या पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है. जैसे अब इस खबर पर ही गौर करिए, जिसका खुलासा महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने अपनी सौतेली मां सोनी राजदान को लेकर किया था.

पूजा भट्ट का कहना था कि सोनी राजदान को उनके पिता से शादी करने का अफसोस था! वैसे तो महेश भट्ट की लाइफ की स्टोरी काफी चर्चाओं वाली रही है. फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने साल 1970 में लोरेन ब्राइट से शादी की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

इन दोनों के दो बच्चे हुए थे, पूजा भट्ट और राहुल भट्ट. दोनों का रिश्ता सालों बाद तब टूटा, जब साल 1986 में महेश ने सोनी राजदान के साथ रिश्ते में आ गए. दोनों की दो बेटियां हैं आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट. अपने एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने अपनी सौतेली के साथ अपने और परिवार के बीच के रिश्तों को लेकर कई खुलासे किए थे. पूजा ने इन सवालों के जवाब दिए थे कि ‘अपने पिता महेश भट्ट की दूसरी फैमिली से उनका कैसा रिश्ता है? वो सौतेली मां सोनी राजदान और बहनों आलिया-शाहीन के साथ कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

पूजा भट्ट ने एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘एक बार ट्रिप के दौरान सोनी राजदान ने उनसे कहा था कि वो महेश भट्ट से शादी करके पछतावा महसूस कर रही हैं’.

हालांकि, इस बात पर पूजा भट्ट ने जिस तरह से रिएक्ट किया, वो दिल जीतने वाला था. पूजा ने आगे बताया था कि ‘मैं एक ऐसे पिता के साथ पली-बढ़ी हूं, जिसने दूसरे से शादी की और उसकी दूसरी फैमिली भी है. मुझे ऐसा नहीं लगता. सोनी और मैं कुन्नूर गए थे. वो बाहर बैठी हुई थी और उसने कहा कि पूजा मैं तुम्हें कुछ बताना चाहती हूं कि मैं खुद को दोषी मानती हूं’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

पूजा ने बताया था कि ‘उनकी इस बात पर मैंने कहा था कि ‘सोनी तुम खुद को दोषी क्यों मानती हो? तुमने कभी कोई शादी नहीं तोड़ी. वो शादी लंबे समय पहले ही मर चुकी थी’.

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू के दौरान पूजा ने ये खुलासा किया था कि ‘उनकी मां और पिता के बीच अब बिल्कुल ही अलग रिश्ता है. वो अमेजन से आलिया की फिल्में खरीदती हैं और उसे देखने के लिए बहुत ऐक्साइटेड रहती हैं. अब वो पहले से ज्यादा साथ हैं, जबकि जब वो साथ थे, तब बोलने के लिए शब्द नहीं होते थे’.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.