सोनाक्षी सिन्हा बोली, भीड़ की आड़ में लोगों ने किया था गलत काम

सोनाक्षी सिन्हा बोली, भीड़ की आड़ में लोगों ने किया था गलत काम

सोनाक्षी सिन्हा एक जानी मानी भारतीय फिल्म अभिनेत्री, मॉडल व गायिका हैं. इन्होने अपना अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म दबंग से किया, जो एक एक्शन ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म में इनके साथ सलमान खान भी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के लिए इन्हे सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला.सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरूआत कास्‍ट्यूम डिजाइनर के रूप में की थी। 2005 में ‘मेरा दिल लेके देखो’ जैसी फिल्मों के लिए कास्‍ट्यूम डिजाइन की थी। वे लक्मे फैशन वीक 2009, लक्मे फैशन वीक 2008 में रैंप पर भी चली। इसके बाद फिल्मो में आगाज की। हालाँकि सोनाक्षी का फिल्‍मी करियर की शुरूआत काफी शानदार रही। फिल्‍म ‘दबंग’ से उन्‍होंने अपने अभिनय करियर की शुरूआत की जिसमें उनके हीरो सलमान खान थे। इस फिल्‍म ने उस समय नए कीर्तिमान स्‍थापित किए और रिकार्ड तोड़ कमाई की। इस फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा के अभिनय को सभी ने सराहा और उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला।

अक्सर हम देखते हैं कि स्टार अपनी सिक्योरिटी पर खूब पैसा खर्च करते हैं. ऐसा इसलिए भी है कि भीड़ में उनके साथ अभद्रता होने के चांस काफी ज्यादा होते हैं. जरा सी भी सुरक्षा में चूक जिंदगी भर का सबक दे जाती है, कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ. जब उन्हें भीड़ में कुछ अराजक तत्व गलत नीयत से छूने लगे थे.

गलत ढंग से छुआ

दरअसल यह बात साल 2010 की है जब सोनाक्षी सिन्हा एक इवेंट में गई हुई थी और लोगों ने उन्हें फोटो खींचने के लिए उनके आसपास भीड़ जमा कर ली थी। इसी भीड़ का फायदा उठाते हुए कुछ लोगों ने उनके साथ गलत काम कर दिया। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने रो-रोकर अपनी बुरी हालत कर ली थी। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आखिर लोगों ने उनके साथ क्या गलत काम कर दिया और फिर सोनाक्षी सिन्हा की क्या हालत हुई थी।

सोनाक्षी सिन्हा का बयान हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

वर्तमान समय में सोनाक्षी सिन्हा का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसके चलते सोनाक्षी सिन्हा भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गई है। बयान में सोनाक्षी ने बताया कि साल 2010 में जब एक बार भी एक इवेंट में गई थी और अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवा ली थी तो फैंस से उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए भीड़ जमा कर ली थी और उनके आसपास घेरा बना लिया था। इसी भीड़ के आड़ में कुछ लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा की गलत जगह हाथ लगा दिया था। यह सोनाक्षी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था और घर आकर वे काफी रोई भी थी। यह बयान सुनने के बड़ा सभी लोगों को हैरानी और दुख हुआ।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.