Salman के घर की बहू बनने को बेक़रार है Sonakshi Sinha, तलाकशुदा से जल्द रचाने जा रही है शादी

Salman के घर की बहू बनने को बेक़रार है Sonakshi Sinha, तलाकशुदा से जल्द रचाने जा रही है शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा है अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है उन्होंने अपने करियर में दबंग जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का भी करियर अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह काफी ज्यादा सफल रहा है। लेकिन अभी तक अभिनेत्री ने शादी नहीं कि है। लेकिन उनकी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

अभिनेत्री की बात करे तो उन्होंने मुंबई से पढ़ाई की है और एसएनडीटी यूनिवर्सिटी से फैशन डिजाइनिंग कर चुकी है। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता की तरह फिल्म दुनिया से दूर रहना चाहती थी। लेकिन बाद में वे ग्लैमर वर्ल्ड में खिंची चली आई। उन्हें सबसे पहले सलमान खान ने बॉलीवुड में एंट्री दिलवाई और वे अपनी पहली फिल्म में ही लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाने में सफल रही हैं। फिल्म दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी अब तक कई फिल्में बना चुकी है।

34 वर्षीय सोनाक्षी को है शादी की जल्दी

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 34 वर्ष की हो चुकी है और वही अब उनकी शादी की चिंता उनके घर वालों को भी सता रही है ऐसे में पिछले काफी समय से सोनाक्षी सिन्हा का नाम सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा के साथ में जोड़ा जा रहा है बता दे की खबर तो यह भी है कि सोनाक्षी सिन्हा के घरवालों को बंटी काफी ज्यादा पसंद है और वह जल्द ही दोनों की शादी करने की तैयारी में है। साल 2017 से दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा चल रही है लेकिन अब तक साथ ही तो दूर की बात सगाई तक भी नहीं हो पाई है।

तलाकशुदा है बंटी सचदेव

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और बंटी को अब तक कई पार्टियों में एक साथ में देखा जा चुका है इतने नहीं दोनों की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी जिसके बाद ही दोनों की शादी को लेकर कयास लगाए गए लेकिन अब तक शादी नहीं हो पाई है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने भी बंटी को लेकर कहा था कि वे सेल्फ मैन है। बंटी की बात करे तो वे पीआर एंजेसी कॉर्नरस्टोन के मालिक है। इंडस्ट्री में भी अपनी बड़ी पहचान रखते हैं। वहीं सलमान खान के भाई के साले होने के नाते उनकी सलमान खान से भी अच्छी बॉन्डिंग है।

अंबिका चौहान से हुआ है तलाक

बता दें कि बंटी पहले से ही तलाकशुदा है। खबरों की माने तो बंटी की शादी साल 2009 के दौरान अंबिका चौहान नाम की लड़की के साथ में हुई थी। दोनों की शादी गोआ में संपन्न हुई थी। इस शादी में सलमान खान की पहुंचे थे। बताया जाता है कि शादी के शुरुआती दौर में दोनों के बीच अच्छी बनती थी। लेकिन बाद में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। दोनों ने 4 साल में ही अलग होने का फैसला कर लिया। वहीं सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से बंटी को डेट कर रही हैं। जोकि पहले से ही एक तलाकशुदा इंसान हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.