तभी से ऐश्वर्या राय सोनू सूद को ‘भाई साहब’ कहकर बुलाती हैं

तभी से ऐश्वर्या राय सोनू सूद को ‘भाई साहब’ कहकर बुलाती हैं

अभिनेता सोनू सूद का आज जन्मदिन है। सोनू ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। सोनू बॉलीवुड में कई बड़े नामों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। सोनू ने विभिन्न फिल्मों में अभिनय किया है, विशेष रूप से बच्चन परिवार से बिग बी, अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ। 2013 में दिए गए एक इंटरव्यू में सोनू ने बच्चन के परिवार के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया था।

 

इस इंटरव्यू में सोनू बच्चन का पसंदीदा अभिनेता कौन है? यही सवाल पूछा गया था। इस पर सोनू ने बिग बी का नाम लिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आया। उन्होंने फिल्म बुद्ध होगा तेरा बाप में मेरे पिता की भूमिका निभाई।

इस बार उनके साथ काम करने का दबाव था। मैंने निर्देशक को यह भी बताया कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ कैसे काम कर सकता हूं जिसका मैं बचपन से सम्मान करता था।” ऐसा सोनू ने कहा। साथ ही बिग बी शूटिंग के दौरान वैन में बैठने की बजाय सेट पर ही रहना पसंद करते हैं। सोनू ने कहा कि वे उनके डायलॉग पढ़कर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू ने अभिषेक के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया.” अभिषेक जैसा दिखता है वैसा ही है. वह दिखावा नहीं कर रहा है। ” ऐसा सोनू ने कहा। सोनू ने ऐश्वर्या राय के साथ ‘जोधा अकबर’ में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राय के भाई की भूमिका निभाई थी।

ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा, “शुरुआत में, ऐश्वर्या बहुत आरक्षित थी और ज्यादा बात नहीं करती थी। लेकिन एक सीन के बाद वो खुलकर बात करने लगीं और मुझसे कहा, ‘तुम मुझे मेरे पापा की याद दिलाते हो. वो अब भी मुझे भाई साहब बुलाती है.” यह कहते हुए सोनू ने ऐश्वर्या के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया।

कोरोना काल में सोनू सूद कई लोगों के लिए फरिश्ता बने। सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाकर अपनी दरियादिली दिखाई है। ऑक्सीजन सोनू सूद और उनकी टीम ने पिछले एक साल में कई लोगों की मदद की है, चाहे वह बेरोजगारों को रोजगार देना हो या किसी मरीज को।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.