जब राजा चौधरी उठाते थे मां Shweta Tiwari पर हाथ, ऐसा हो जाता था बेटी पलक का हाल

जब राजा चौधरी उठाते थे मां Shweta Tiwari पर हाथ, ऐसा हो जाता था बेटी पलक का हाल

श्वेता तिवारी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने सालों की कड़ी मेहनत के बाद इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई है. उन्होंने कई सीरियल और रियलिटी शोज में काम किया है. इसके अलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं.

कई तस्वीरों में हम श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी का खूबसूरत और मजबूत बोन्ड देख चुके हैं. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, श्वेता ने अपने पास्ट के मुश्किल दौर पर बात की.

श्वेता ने की अपने अतीत पर बात

हाल ही में बॉलीवुड लाइफ के साथ एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने उस वक्त के बारे में बात की जब उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी उनकी बेटी पलक तिवारी के सामने उनके साथ हिंसा करते थे. श्वेता ने इस बारे में कहा, ‘पलक, जो सिर्फ 12 साल की थी, उसने अपने पिता को मुझ पर अत्याचार करते हुए देखा है.

उसके सामने उसने मुझे कई बार पीटा. लेकिन, वो हमेशा इस उम्मीद में थी कि उसके पिता उसे प्यार करेंगे क्योंकि वो राजा को टीवी पर देखा करती थी. मेरे बारे में राजा ने कई झूठे दावे किए कि मैं उसे पलक से मिलने नहीं देती’.

इन म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं पलक

पलक तिवारी हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘मांगता है क्या’ के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके अलावा पलक का ‘बिजली बिजली’ गाना भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था.

वहीं, इन दिनों पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान  के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों की वजह से भी चर्चा में हैं. हालांकि, पलक ने इस अफवाहों को खारिज किया है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.