सिर पर पल्लू और साड़ी में दिखने वाली अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं हॉट, PHOTOS में देखें बोल्ड लुक

टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही शुभांगी अत्रे 41 साल की हो गई है। उनका जन्म 11 अप्रैल 1981 को इंदौर में हुआ था। शिवांगी ने यूं तो कई टीवी सीरियलों में काम किया लेकिन फिलहाल उन्हें अंगूरी भाभी के किरदार में खूबह पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कु शुभांगी से पहले शिल्पा शिंदे ये रोल प्ल कर रही है। आपको बता दें कि टीवी सीरियल में अक्सर साड़ी और सिर पर पल्ला रखे दिखने वाली शुभांगी रियल लाइफ में बेहद हॉट और बोल्ड है। उनकी कई कातिलाना फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। नीचे देखें शुभांगी अत्रे की कुछ ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज

भाबी जी घर पर हैं सीरियल में शुभांगी अत्रे का काफी सिम्पल और घरेलू लुक देखने को मिलता है लेकिन रियल में ऐसा नहीं है। रियल लाइफ में उनकी फोटोज देख कोई भी यकीन नहीं करेगा कि शुभांगी इतनी ग्लैमरस भी हो सकती है।

शुभांगी अत्रे वैसे तो 41 साल की हो गई है लेकिन उनकी अदाओं और स्टाइल को लेकर कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र इतनी होगी। उन्होंने खुद को काफी मेंटेन करके रखा है।

आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे 15 साल की बेटी की मां भी है। जब भी उनके बारे में यह बात सामने आती है कि उनकी इतनी बड़ी बेटी भी तो फैन्स को भरोसा ही नहीं होता है।

शुभांगी अत्रे का जन्म यूं तो इंदौर में हुआ है लेकिन उनकी ससुराल भोपाल में है। उन्होंने 2000 में बिजनेसमैन पीयूष पूरे से शादी की थी। शादी के बाद उनके पति भी इंदौर ही शिफ्ट हो गए और उन्होंने यही अपना बिजनेस भी सेटल कर लिया।

आपको जानकर हैरानी होगी कि शुभांगी अत्रे की शादी मजह 22 साल की उम्र में ही हो गई थी। शादी के तकरीबन 8 साल बाद उन्होंने बेटी आशी को जन्म दिया था। शादी के बाद उन्होंने अपना करियर बनाने की सोची।

शुभांगी अत्रे को बचपन से एक्टिंग का शौक था। वे स्कूल के दिनों में नाटकों में भी हिस्सा लिया करती थी। इतना ही नहीं वे एक बेहतरीन डांसर भी है। आपको बता दें कि उन्होंने एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की.. से अपने एक्टिंग और टीवी करियर की शुरुआती की थी।

कसौटी जिंदगी की के बाद शुभांगी अत्रे ने कई पॉपुलर सीरियलों में काम किया। उन्होंने कस्तूरी, चिड़िया घर, दो हंसों की जोड़ा, गुलमोहर ग्रैंड, हवन, करम अपना-अपना, अधूरी हमारी कहानी जैसी सीरियलों में काम किया है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *