तो क्या रणबीर कपूर संग शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं आलिया भट्ट? चैट शो में दो बयानों ने खोल दी पोल

आलिया भट्ट ने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. इस ऐलान के बाद ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी करवाते हुए अस्पताल से तस्वीर शेयर की थी. ऐसे में उस वक्त आलिया की सोनोग्राफी की तस्वीरें जैसे ही वायरल हुईं तो हर कोई उन्हें बधाई देने लगा.

इस बीच कुछ लोगों को मन में ये बात भी आई कि क्या आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी. इसकी वजह आलिया की सोनाग्राफी करवाते वक्त वायरल फोटो है. ऐसा इसलिए क्योंकि आमतौर पर सोनाग्राफी प्रेग्नेंसी के तीन महीने पूरे होने पर ही होती है

जिसके बाद से इन खबरों को और भी ज्यादा जोर मिला. इस बीच आलिया ने ‘कॉफी विद करण’ में ऐसी बात कह दी जिसके बाद लोगों की इस आशंका को और भी ज्यादा जोर मिल रहा है.

करण जौहर के चैट शो में मिला इस बात का हिंट

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’  के सीजन 7 में आलिया ने बताया कि तरह उनकी शादी की खबर सुनकर करण जौहर इमोशनल हो गए थे. आलिया ने शो में कहा- ‘जब मैं अपनी शादी की बात करण जौहर को बताने गई तो उनका बैड हेयर डे चल रहा था.

वो कैप लगाए हुए थे और काफी परेशान थे और ऑफिस की कुर्सी पर बैठे हुए थे. मैंने सारी बात उन्हें बताई और कहा कि मैं शादी करने वाली हूं. करण उस वक्त हाथ में कॉफी का मग पकड़े हुए थे और रोने लगे. रोते हुए सिर्फ इतना कहा कि मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं.’ खास बात है कि आलिया ने ये सब बताते हुए करण जौहर की शो में एक्टिंग भी की.

करण ने खोल दी आलिया की पोल

करण जौहर के इस चैट शो के ऑन एयर होने से पहले आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उस वक्त करण ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आलिया की इस खबर पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि ‘मैं ये जानकर रोने लगा था. वो मेरे ऑफिस आई थी मुझे याद है उस वक्त मेरा बैड हेयर डे चल रहा था.

मैं कैप के साथ हुडी पहने हुए था. जब आलिया ने बताया तो मैं इमोशनल हो गया था. मेरे आंसू रुक नहीं रहे थे. फिर मैंने आलिया को गले लगाया. मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा था कि मेरे बेबी को बेबी होने जा रहा है.’

दोनों जवाबों को जोड़कर देख रहे फैंस

‘कॉफी विद करण’ में आलिया ने जिस तरह का करण जौहर का रिेएक्शन बताया ये वैसा ही रिएक्शन करण ने आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर पर इंटरव्यू में बताया था. ऐसे में आलिया और करण दोनों के बयानों को जोड़कर फैंस देख रहे हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.