खुद पर बिखेर रहीं फूल, आईने को कर दिया किस, किया डांस….आखिर किस खुशी में चूर हैं Shehnaaz Gill

देखते ही देखते हर दिल की मल्लिका बन चुकीं शहनाज गिल की खुशी का मानो ठिकाना ही नहीं है. ना जाने उन्हें ऐसा क्या मिल गया है कि उनके पांव जमीं पर नहीं पड़ रहे. खुशी के मारे कभी खुद पर फूल बिखेर रही हैं, कभी आईने को किस कर रही हैं कभी बेपरवाह डांस करते हुए झूमती हुईं दिखाई द रही हैं.

शहनाज गिली की लेटेस्ट वीडियो में उनका कुछ ऐसा ही अंदाज नजर आ रहा है जो उनके फैंस को भी खूब भा रहा है. शहनाज की इस वीडियो पर उनके फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. कोई उन्हें क्यूटेस्ट बता रहा है तो कोई उन्हें प्रिंसेस कह रहा है. कुछ ही समय पहले शेयर इस वीडियो को ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं.

कामयाबी की ओर बढ़ रही हैं शहनाज

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से जुड़े हर इंसान का सपना होता है कि वो उस मुकाम तक पहुंचे जिसका सपना उन्होंने देखा था और शहनाज गिल अब उसी सपने को पूरा करने में जुटी हैं. शहनाज सिंगर तो है हीं लेकिन वो एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई आई थीं और अब वो खुली आंखों से अपने इस सपने को साकार होता देख रही हैं |

पंजाबी सिनेमा में नाम कमाने के बाद शहनाज अब सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग भी वो कर चुकी हैं. सलमान शहनाज पर किस कदर मेहरबान हैं वो हम सब जानते हैं. बिग बॉस में आते ही शहनाज ने एक खास इम्पैक्ट सलमान पर डाला था और उनकी ये जर्नी सलमान ने अपनी आंखों से देखी है.

लिहाजा वो उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे है. वहीं अब खबर है कि प्रोड्यूसर रिया कपूर की अगली फिल्म में भी शहनाज ही होंगी. खबर है कि फिल्म साइन कर ली गई है और अगस्त में इसकी शूटिंग के लिए शहनाज विदेश रवाना होने वाली है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.