Shatrughan Sinha नाराज़ हो गए थे Asha Parekh की बातों से, जानें पूरा विवाद

Shatrughan Sinha नाराज़ हो गए थे Asha Parekh की बातों से, जानें पूरा विवाद

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आज भी उनके लाखों लोग दीवाने हैं। 70 से 80 के दशक में वह अपनी शानदार अदाकारी और शानदार डायलॉग डिलिवरी के लिए जाने जाते थे। एक्टिंग के साथ साथ शत्रुघ्न सिन्हा अपने ग़ुस्सा वाले मिज़ाज़ के लिए भी जाने जाते थे। अपने दौर में उनकी अमिताभ बच्चन के साथ बिलकुल भी नहीं बनती थी। ऐसे में उनके ग़ुस्से का शिकार एक बार अपने ज़माने में मशहूर एक्ट्रेस आशा पारेख भी हो गई थी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने 1967 में फ़िल्म ‘साजन’ से बॉलीवुड मैं डेब्यू किया था। जिसमें आशा लीड रोल में थी। ख़बरों की मानें तो इसे फ़िल्म की शूटिंग के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा और आशा पारेख के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था। लेकिन बाद देखते ही देखते इतनी ज़्यादा बढ़ गई थी की आशा ने शत्रुघ्न सिन्हा पर शॉटगन पर अभद्रता का आरोप लगा दिया था।

इसी बात से नाराज़ होकर में शत्रुघ्न सिन्हा ने आशा पारेख से कई सालों तक बिलकुल भी बातचीत नहीं की थी। कई सालों बाद एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात का ख़ुलासा करते हुए कहा कि- वैसे तो इंडस्ट्री में उनकी सभी कलाकारों से अच्छी बनती है मगर उनकी नासमझी की वजह से एक विवाद हो गया था।

शत्रुघ्न इस बारे में आगे बताते हुए कहते हैं कि- फ़िल्म साजन के सेट पर आशा पारेख ने मुझ पर कॉमेंट किया था। जिसके बाद मैं उनसे काफ़ी ज़्यादा नाराज़ हो गया था। यहां तक कि फ़िल्म हीरो के सेट पर भी हमने अपने अपने शॉट्स देने के बाद एक दूसरे से कभी बात नहीं की। वो मुझसे काफ़ी ज़्यादा सीनियर है उनकी इज़्ज़त मैं आज भी करता हूं। मेरी एक हरकत से हमारे रिश्ते में काफ़ी मनमुटाव आ गया था। लेकिन बाद में उन्होंने मुझे समझाया और हमारा रिश्ता फिर से ठीक हो गया।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.