10 साल बाद शाहरुख और काजोल की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर वापसी को तैयार, टूटेंगे सभी रिकार्ड्स

बॉलीवुड की सबसे मशहूर ऑनस्क्रीन जोड़ी शाहरुख खान और काजोल जल्दी ही एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आ सकते हैं। दोनों एक्टर्स करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में दिख सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शाहरुख और काजोल गेस्ट अपिरियंस में फिल्म में नजर आएंगे।

बता दें कि करण की इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शाहरुख अपने बिजी शेड्यूल से एक दिन का समय निकालकर करण जौहर के लिए मुंबई में शूटिंग कर सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक अभी यह तय नहीं हो सका है कि फिल्म में दोनों का कोई स्पेशल गाना होगा या फिर सीन। हाल ही में करण ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म की रिलीज डेट बताई थी। करण ने बताया था कि यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी।

7 साल बाद दिखेंगे साथ

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म दिलवाले में काजोल और शाहरुख की जोड़ी आखिरी बार नजर आई थी। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। कमजोर कहानी की वजह से यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई थी। फिल्म में वरुण धवन, कृति सेनन ने भी काम किया था। फिल्म का मुकाबला संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी से था। इस जंग में संजय ने शाहरुख की फिल्म को मात दे दी थी। रणवीर स्टारर बाजीराव मस्तानी ने बॉक्स ऑफिस पर180 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

दूसरी बार साथ दिखेंगे रणवीर-आलिया

यह दूसरा मौका है जब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों ने सुपरहिट फिल्म गली ब्वॉय में साथ काम किया था। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.