सात फेरे लेने जा रहीं शाहिद कपूर की बहन, मशहूर कॉमेडियन के घर जुड़ा रिश्ता

मनोरंजन जगत से आए दिन शादी की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में फरहान और शिबानी एक हुए और उससे पहले करिश्मा तन्ना और मौनी रॉय ने भी सात फेरे लिए. अब एक शादी की खबर और आ रही है, जो कि कपूर परिवार में हो रही है. जी हां, शाहिद कपूर की सौतेली बहन की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और इन रस्मों के वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

इंडस्ट्री में चल रहा शादियों का सीजन

इंडस्ट्री में कई कपल शादी के बंधन में बंधे हैं. इसकी शुरुआत दिसंबर 2021 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेस्टिनेशन वेडिंग से हुई. दोनों ने राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी. इसके बाद बाद उसी महीने में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी हुई थी. मौनी रॉय ने जनवरी में सूरज नांबियार से शादी की, जबकि करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की शादी फरवरी में हुई.

शाहिद की बहन की शादी

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने हाल में बेहद निजी तरीके से खंडाला में शादी की. इससे पहले विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर भी शादी के बंधन में बंधे. अब दिग्गज कलाकार सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर की बेटी यानी शाहिद कपूर की सौतेली बहन सना कपूर शादी करने जा रही हैं. उनकी शादी दिग्गज कलाकार मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा से होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivaan Shah (@thesurrealvivaanshah)

आज होगी शादी

सना कपूर और मयंक पाहवा की शादी आज यानी 2 मार्च को महाबलेश्वर में होगी. बीती रात मेहंदी सेरेमनी हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फंक्शन में परिवार के जरूरी लोग ही शामिल होंगे. रस्मों से जुड़े वीडियोज देखने के बाद आपको एहसास हो जाएगा कि सना इस शादी से कितनी खुश हैं.

शानदार फिल्म में किया था डेब्यू

पाहवा और कपूर कई सालों से फैमिली फ्रेंड हैं. सना और मयंक भी एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं. कथित तौर पर, उन्होंने कुछ समय पहले सगाई कर ली थी. जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दे सना ने विकास बहल की ‘शानदार’ के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी. इसमें शाहिद कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. फिल्म में पंकज कपूर भी अहम किरदार में थे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *