माधुरी दीक्षित को आज भी है इस एक्टर को ऑनस्क्रीन किस करने का पछतावा, कंट्रोवर्सी में घिर गई थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की फिल्में बेहतरीन कहानियों के लिए जानी जाता हैं। वहीं कई ऐसी फिल्में हैं जिनके इंटिमेट और किसिंग सीन्स को दर्शक कभी भी नहीं भूल सकते हैं। वैसे आज के जमाने में किसिंग और बोल्ड सीन फिल्मों में आम बात सी हो गई, लेकिन 80-90 के दशक में यही सीन करना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी। वैसे तो कई एक्ट्रेसेस बड़ी ही सहजता से बोल्ड सीन्स देने के लिए तैयार हो जाती हैं और उन्हें इसका कोई मलाल भी नहीं होता है, लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस इस तरह के सीन्स कर तो लेती हैं, पर उन्हें बाद में पछतावा होता है।

उन्ही एक्ट्रेसेस में से एक हैं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित… जी हां, माधुरी दीक्षित ने एक फिल्म में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन दिया था, जिसके लिए उन्हें आज भी पछतावा होता है। इस सीन की वजह से एक्ट्रेस को कंट्रोवर्सी का शिकार भी होना पड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित ने अपने इस सफल करियर में कई फैसले लेकिन 1988 में आई फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ किया गया लिप लॉक उन्हें रिग्रेट फील करवाता है। माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के किसिंग सीन के बाद उन्हें खूब कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार होना पड़ा था। एक दफा अपने एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने इस सीन को लेकर एक बात कही थी, माधुरी ने कहा था कि- जब भी मैं पीछे देखती हूं, इस सीन के बारे में सोचती हूं तो, मुझे बस यही लगता है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए था, मैं फिल्मी दुनिया से बिलॉन्ग नहीं करती थी, मुझे नहीं पता था कि अगर हमें किसिंग सीन नहीं करना होता है, तो हम मना कर सकते हैं।

माधुरी ने आगे बताया था कि उन्होंने वह सीन तो कर लिया, लेकिन जब फिल्म देखी तो उन्हें लगा कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया, क्योंकि फिल्म में उस किस की कोई ज़रूरत नहीं लग रही थी। उस फिल्म को देखने के बाद माधुरी ने कसम खा ली कि वो आगे से कभी किसिंग सीन नहीं करेंगी, तब से उन्होंने पर्दे पर कोई किसिंग सीन नहीं किया।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *