देखिए अब कैसी दिखती हैं ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म में सलमान खान की भाभी बनी एक्ट्रेस

देखिए अब कैसी दिखती हैं ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म में सलमान खान की भाभी बनी एक्ट्रेस

साल 1994 में सलमान खान और माधुरी दीक्षित के करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार किया था और फिल्म का एक-एक किरदार काफी हिट हुआ था. बताया जाता हैं कि इस फिल्म में कमाई के मामलें में अपने दौर के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

इस फिल्म की सफलता के बाद सलमान और माधुरी के आलावा अन्य कई कलाकरों के ग्राफ ने उंचाई हासिल की थी. आज इस लेख में हम फिल्म के फेमस किरदार पूजा के बारे में जानेगे.

‘हम आपके हैं कौन?’ में पूजा का किरदार माधुरी की बहन और सलमान खान की भाभी का किरदार अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने निभाया था. इस किरदार को दर्शकों ने खूब प्यार किया था.

‘हम आपके कौन है’ की सफलता के बाद रेणुका भी रातोंरात स्टार बन गयी थी. लेकिन कुछ सालों बाद ही उन्होंने फिल्म जगत को छोड़कर टीवी सीरियल्स की ओर से रुख कर दिया हैं.

रेणुका वर्तमान में बॉलीवुड से दूरियां बना ली है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अब भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और विडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों रेणुका की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमे उनका लुक काफी बदला-बदला दिखाई दे रहा हैं. देखिए अब कैसी दिखती हैं पूर्व मिस इंडिया और ‘हम आपके हैं कौन’ की रीटा

रेणुका शहाणे की पर्सनल लाइफ

रेणुका की दो शादियां हो चुकी हैं. उनकी पहली शादी मराठी थिएटर लेखक और निर्देशक विजय केनकारे से हुई थी, हालाँकि उनकी यह शादी सफल नहीं हो पाई और कुछ समय बाद ही उनका तलाक हो गया. पहली शादी की विफलता के बाद उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा से शादी की. वर्तमान में आशुतोष और रेणुका के दो बेटे हैं, जिनका नाम शौर्यमन नीखरा और सत्येंद्र नीखरा है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.