हेमा मालिनी नही करना चाहती थी धर्मेंद्र से शादी, बोली जबरदस्ती करनी पड़ी शादी

हेमा मालिनी नही करना चाहती थी धर्मेंद्र से शादी, बोली जबरदस्ती करनी पड़ी शादी

हेमा मालिनी को तो आज के समय में कौन नहीं जानता है। ऐसा इसलिए क्योंकि हेमा मालिनी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत माने जाने वाली अभिनेत्री है। हेमा मालिनी बॉलीवुड ने कई सारी फिल्में करी है और उनकी सभी फिल्मों को लोगों ने काफी ज्यादा प्यार दिया है। जिसके चलते हेमा मालिनी का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता था। हेमा मालिनी बॉलीवुड में 100 से भी ज्यादा फिल्में करी हैं।

यही कारण है कि हेमा मालिनी ने अपने समय में बॉलीवुड पर राज किया है और वे बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री कहलाती थी। वर्तमान समय में हेमा मालिनी की निजी जिंदगी के बारे में एक बहुत ही बड़ी बात पता चली है। यह बात हम सब जानते हैं कि हेमा मालिनी ने बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र से शादी करी थी। परंतु हाल ही में पता चल रहा है कि हेमा धर्मेंद्र से शादी नहीं करना चाहती थी। यह भी बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी के पीछे पड़ गए थे शादी करने के लिए। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि धर्मेंद्र हेमा के पीछे क्यों पड़ गए थे और हेमा ने ना चाहते हुए भी धर्मेंद्र से शादी क्यों करी।

धर्मेंद्र थे 4 बच्चों के पिता, फिर भी पीछे पड़ गए थे हेमा मालिनी के शादी करने के लिए

धर्मेंद्र बॉलीवुड के बड़े अभिनेता है। ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। जिसके चलते धर्मेंद्र को बॉलीवुड का लीजेंड्री अभिनेता बोला जाता है। साथ ही धर्मेंद्र बॉलीवुड के सबसे महान अभिनेता माने जाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र की गिनती बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में होती है जिन्होंने बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में करी है और उनकी सबसे ज्यादा फिल्में सुपरहिट गई है। आपको बता दें कि धर्मेंद्र बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले अभिनेता है। धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में 230 से भी ज्यादा फिल्मी करी है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि धर्मेंद्र बॉलीवुड के कितने महान अभिनेता है। वर्तमान समय में धर्मेंद्र के बारे में एक बड़ी बात पता चली है। बात यह है कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को शादी के लिए पीछे पड़ कर के परेशान कर दिया था। हेमा मालिनी धर्मेंद्र से शादी नहीं करना चाहती थी फिर भी धर्मेंद्र ने पीछे पढ़ पढ़ के हेमा से शादी कर ली। आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों हेमा मालिनी ना चाहते हुए भी धर्मेंद्र से शादी कर ली।

हेमा मालिनी नहीं करना चाहती थी धर्मेंद्र से शादी, इस वजह से हां बोल दी शादी के लिए

अभी तक का आर्टिकल प्रकार आप सभी है बात तो समझ ही गए हैं कि हेमा मालिनी जो कि आज के समय में बॉलीवुड के सबसे महान अभिनेता माने जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र की पत्नी है, वे धर्मेंद्र से शादी नहीं करना चाहती थी। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है। हिमानी धर्मेंद्र से शादी इसलिए करी क्योंकि धर्मेंद्र हेमा मालिनी की शादी के लिए पीछे पड़ गई थे पर हेमा मालिनी धर्मेंद्र से प्यार करती थी। हेमा पहले शादी के लिए इससे मना कर रही थी क्योंकि धर्मेंद्र पहले से ही 4 बच्चों के पिता है और प्रकाश कौर नाम की लड़की से शादी कर चुके थे। यही कारण है कि बोला जा रहा है कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के पीछे पढ़ पढ़ कर उनसे शादी कर ली।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.