इन शादीशुदा स्टार्स से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी बखूबी जानी जाती हैं। इन दिनों अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की मोस्ट अवेडिट फिल्म ‘अतरंगी रे’ दर्शकों के बीच रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। तीनों स्टार अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

सारा और धनुष अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लगातार अलग-अलग प्रोग्राम का हिस्सा बन रहे हैं, जहां पर दोनों खूब मस्ती करते दिखाते देते हैं। वहीं, अब सारा अली खान और धनुष अपनी फिल्म का प्रमोशन करने करण जौहर के पॉपुलर चैट शो Koffee Shots With Karan में पहुंचे।

इस दौरान सारा ने करण जोहर संग मिलकर काफी मस्ती और मजाक किया। शो में करण ने सारा और धनुष से उनकी फिल्म से हटकर कई मजेदार सवाल भी किए। करण ने सारा से उनकी शादी से जुड़ा सवाल भी किया। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने स्वयंवर को लेकर कुछ बातें कही, जिसे सुनकर कई शादीशुदा एक्टर्स की वाइफ एलर्ट हो सकती हैं ।

‘अतरंगी रे’ का प्रमोशन करने पहुंचे सारा और धनुष

दरअसल, Koffee Shots With Karan के इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें करण अपने शो में सारा और धनुष का ग्रैंड वेलकम करते दिखाई देते हैं। इस दौरान करण, सारा और धनुष की जमकर तारीफ करते हैं। इसके बाद करण, सारा और धनुष से एक-एक सवाल करते हैं।

करण बातचीत के दौरान धनुष से पूछते हैं कि… “अगर वह एक सुबह रजनीकांत बनकर उठें तो वह क्या करेंगे?” इसके जवाब में धनुष कहते हैं कि “मैं हमेशा रजनीकांत बनकर रहना ही पसंद करूंगा”।

इसके बाद करण जौहर, सारा से एक सवाल करते हैं। ये सवाल उनकी शादी से जुड़ा होता है। वह पूछते हैं…”आप अपने स्वयंवर में किन चार एक्टर्स को देखना चाहती हैं?” इस पर सारा कहती हैं, “रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

सारा जैसे ही ये चार नाम लेती हैं तो करण कहते हैं, “मैं उम्मीद करता हूं कि इन अभिनेताओं की पत्नियां भी ये एपिसोड देख रही हो।”

इस पर सारा कहती हैं…. “उम्मीद है कि उनके साथ पति भी मौजूद हो।” सारा की ये बात सुनकर करण हैरान रह जाते हैं।

सारा का वर्कफ्रंट

बता दें कि, सारा अली खान ने तेजी से फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन तीन सालों में सारा ने लगभग 4 फिल्मों में काम किया है और 5वीं फिल्म ‘अंतरगी रे’ रिलीज हो रही है। लेकिन इतने कम समय में एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *