सारा अली खान ने मां अमृता के लिए बयां किया अपना दर्द, बोलीं- मेरी मां शादी के बाद 10 सालों तक हंसना ही भूल गई थीं

फिल्म “केदारनाथ” से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान मौजूदा समय में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। यह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। सारा अली खान अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। वह अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं।

सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करती रहती है। इसी बीच सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के तलाक के बारे में भी बातचीत की थी।

आपको बता दें कि एक समय ऐसा था जब सैफ अली खान और अमृता सिंह एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। यह दोनों बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। आखिर हो भी क्यों ना, 80 के दशक में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अमृता सिंह ने उस समय के स्ट्रगलर एक्टर सैफ अली खान से जो शादी की थी। इन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी रचाई थी।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की उम्र में काफी फासला है। लेकिन उम्र की बेड़ियों को तोड़कर एक दूसरे के साथ जीने मरने की इन्होंने कसमें खाईं। परंतु जब साथ रहने की बारी आई तो रिश्तो में इतनी कड़वाहट आई कि दोनों ने अलग होने का निर्णय ले लिया। बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी। उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। हालांकि दोनों साल 2004 में तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे।

सारा अली खान ने अपने माता-पिता के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बातचीत की थी। कुछ समय पहले ही सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी से लेकर तलाक को लेकर बात की थी। सारा अली खान ने यह बताया था कि “जब उनके पेरेंट्स का तलाक हुआ था तब वह 9 साल के आसपास थीं और वह यह सब कुछ देख और समझ पा रही थीं कि उनके पेरेंट्स साथ रहकर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।”

इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने खुलकर बातचीत करते हुए यह बताया कि “अलग होते ही उनके पेरेंट्स पहले से ज्यादा खुश और अच्छे इंसान बन गए थे।” सारा ने आगे यह बताया कि “मेरी मां शादी के बाद करीब 10 सालों तक हंसना ही भूल गई थीं। लेकिन पिता से अलग होने के बाद से वह अचानक खुश और उत्साहित नजर आने लगी थीं, जिसकी वे हकदार भी थीं।”

सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान आगे यह बताया था कि “मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे पेरेंट्स अलग-अलग घरों में हैं और खुश हैं।” इसके साथ ही सारा अली खान ने यह कहा कि “वह अब अपनी मां को हंसते मुस्कुराते देखती हैं, तो उन्हें अच्छा लगता है, क्योंकि एक लंबे अरसे तक उन्होंने यह सब मिस किया है।”

आपको बता दें कि सैफ अली खान से अमृता सिंह उम्र में 12 साल बड़ी थीं। शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर से दूसरा विवाह कर लिया।

अगर हम सारा अली खान के वर्क फ्रेंड की बात करें, तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म “लुका छुपी 2” को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। इसके अलावा बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और अपने फैंस के साथ “नमस्ते दर्शको” वाली सीरीज को लेकर छाई रहती हैं। फैंस को भी उनका यह रिपोर्ट वाला अंदाज बहुत भाता है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *