Atrangi Re के प्रमोशन पर छोटे कपड़े पहन पहुंची Sara Ali Khan, धनुष ने एक्ट्रेस के सामने जोड़ लिए हाथ

Atrangi Re के प्रमोशन पर छोटे कपड़े पहन पहुंची Sara Ali Khan, धनुष ने एक्ट्रेस के सामने जोड़ लिए हाथ

अतरंगी रे मूवी 24 दिसंबर 2021 को दर्शकों के बीच आनेवाली है। इस फिल्म को लेकर इसके स्टार कास्ट प्रमोशन में जुटे हुए हैं। सारा अली खान धनुष और अक्षय कुमार की तिकड़ी वाली यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। शनिवार को धनुष, सारा अली खान को फिल्मिस्तान स्टूडियो में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ मस्ती करते भी दिखाई दिए। वहीं, करण जौहर भी डैशिंग लुक में नजर आए। हालांकि प्रमोशन में अक्षय कुमार की उपस्थिति नजर नहीं आए। आइए नीचे देखते हैं इनकी कुछ तस्वीरें

अतरंगी रे फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम जी जान से लगी है। सारा अली खान तो लगातार अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के गाने के वीडियो अलग-अलग लोगों के साथ बनाकर शेयर कर रही हैं। वहीं अक्षय कुमार और धनुष भी प्रमोशन की जिम्मेदारी उठा रखी है।

शनिवार को फिल्मिस्तान स्टूडियो में सारा अली खान और धनुष को पैपराजी ने पकड़ा। इस दौरान दोनों मस्ती करते नजर आए। सारा अली खान के आगे धनुष हाथ जोड़े दिखाई दिए, वहीं उनके इस अंदाज पर एक्ट्रेस हंसती दिखाई दी।

दरअसल, सारा अली खान जब भी पैपराजी के सामने आती हैं हाथ जोड़कर उन्हें नमस्ते करती हैं। वो धनुष को हाथ जोड़ना कर पैपराजी को नमस्ते कराने की कोशिश कर रही थी।

सारा अली खान व्हाइट-ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में पैपराजी ने स्पॉट किया। सारा अली खान ने जमकर कैमरा के लिए पोज दिए।

सारा अली खान ने व्हाइट पर ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस कैरी की है। साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक हाई हील्स पहने हैं। सारा का यह लुक काफी ग्लैमरस है।

साउथ के सुपरस्टार धनुष को फुल ऑन ब्लैक आउटफिट में देखा गया। धनुष ने ब्लैक सूट पहना था और उसके साथ ब्लैक बूट डाले हुए थे। इस लुक में धनुष एक दम जेंटलमैन दिख रहे थे।

सारा अली खान इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। हालांकि अक्षय कुमार का इस फिल्म में छोटा रोल है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.