थाई-हाई स्लिट पहन सारा अली खान ने ढाया कहर, इतनी सेक्सी PHOTOS देख नहीं हट रही किसी की भी नजरें

सारा अली खान अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेमस है। इसी बीच उनके बोल्ड फोटोशूट की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वे बेहद सेक्सी लग रही है। उनकी फोटोज देख फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स की सांसे भी थम गई है। इस शूट की फोटोज सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

सामने आई फोटोज में उन्होंने थाई-हाई स्लिट काले रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी है। उनकी ये ड्रेस एक ब्रा स्टाइल टॉप के साथ अटैच है। उन्होंने अपने बाल खुले रखे है और लाइट मेकअप, स्मोकी आईज और हाई हील्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। होठों पर हल्के पिंक शेड की लिपस्टिक के साथ वे काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। आपको बता दें कि उनकी इस ड्रेस की कीमत करीब 1 लाख रुपए है।

10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक की सारा अली खान की फोटोज

सारा अली खान के बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट की फोटोज कुछ ही घंटों में 10 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक की गई। प्रियंका चोपड़ा-वरुण धवन ने दिलवाला इमोजी शेयर किया तो जाह्नवी कपूर ने आग लगाने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया। वहीं, फैन्स भी सारा की फोटोज देख दिल थामकर बैठ गए हैं और अपनी नजरों नहीं हटा पा रहे है।

बता दें कि सारा अपने सेक्सी लुक ने अक्सर फैन्स को घायल करती है। उन्होंने अपने कई बोल्ड फोटोशूट की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी है। हाल ही में उन्होंने एक ग्लैमस फोटोशूट करवाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था।

4 साल पहले किया था डेब्यू

आपको बता दें कि सारा अली खान का बचपन से सपना था कि वो हीरोइन बनें और उनका यह सपना 4 चार पहले फिल्म केदरनाथ के डेब्यू के साथ पूरा हुआ। उनकी पहली फिल्म काफी सफल रही। इसके बाद वे सिंबा, लव आजकल 2, कुली नं. वन और अतरंगी रे में नजर आई।

उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वे गैस लाइट और लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगी। बता दें कि सारा बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है।

सारा के भाई इब्राहिम अली खान ने भी बॉलीवुड में कदम रख दिया है, लेकिन पर्दे पर बल्कि पर्दे के पीछे नजर आएंगे। वे करन जौहर को फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्ट कर रहे है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.