छोटे कपड़ों में मां अमृता सिंह के साथ इटली में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं सारा अली खान, ग्रीन टॉप पर अटकेगी नजर

कुछ दिन पहले ही सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान लंदन से वेकेशन मनाकर लौटी हैं. वहीं अब सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह सारा अली खान के साथ इन दिनों इटली में है. जहां पर सारा और अमृता एक साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

इन दोनों मां-बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें एक ओर लोगों का ध्यान इन दोनों की बॉन्डिंग पर गया तो वहीं सारा अली खान के रिवीलिंग कपड़ों ने भी लोगों को सारा अटेंशन खींचा.

दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

इन तस्वीरों को सारा अली खान ने इंस्टाग्राम के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें ये दोनों मां-बेटी सनसेट का लुत्फ लेते हुए इटली में नजर आए. इस वेकेशन की सारा ने कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें से एक फोटो में सारा और अमृता एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

छोटे कपड़ों ने खींचा अटेंशन

इन तस्वीरों में अमृता सफेद कलर की शर्ट पहने नजर आईं तो वहीं सारा ग्रीन कलर के रिवीलिंग क्रॉप टॉप के साथ पिंक कलर का शॉर्टस पहने दिखीं. इसके साथ ही सारा इन तस्वीरों में नो मेकअप लुक में दिखीं. साथ ही सिर पर टोपी और ओपन हेयर में ग्लैमरस पोज देती हुई नजर आईं.

‘कॉफी विद करण’ में आई थीं नजर

वेकेशन पर जाने से पहले सारा अली खान करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में नजर आई थीं.इस दौरान सारा ने बताया कि तलाक होने के बाद अमृता ने उनका किस तरह से ख्याल रखा. इसके साथ ही बताया कि उनकी मां अमृता और अब्बा सैफ के साथ किस तरह की बॉन्डिंग है. खास बात है कि सारा इस शो में जाह्नवी कपूर के साथ आई थीं. इस शो से ही खुलासा हुआ कि ये दोनों कितनी अच्छी दोस्त हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.