दर्द भरे ब्रेकअप पर छलका सान्या मल्होत्रा का दर्द, 4 साल का रिश्ता टूटने पर ये था एक्ट्रेस का हाल

दंगल फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपने करियर में काफी अच्छा कर रही है। वो अपने लिए एक के बाद एक ऐसे प्रोजेक्ट्स का चुनाव कर रही है जिसके बाद उनके लिए सफलता की सीढ़ी चढ़ना आसान हो गया है। उनके हर प्रोजेक्ट में वो कुछ अलग कुछ हटके करने में जुटी हुई है। अब तक उनके कई शेड्स ऑडियंस को दखने को मिले है। हाल ही में वो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में नजर आई थी। इस फिल्म के सामने आने के बाद से ही वह सुर्खियों में बनी हुई हैं।

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप और प्यार पर आधारित इस फिल्म में सान्या के साथ अभिमन्यु दसानी भी दिखाई दिए। लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद भी आ रही है। बीते कुछ समय से अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली सान्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने टूटे रिश्ते के बारे में बात की।

उन्होंने अपने रिलेशनशिप और उसके दर्द भरे ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वे भी इस दर्द से गुजर चुकी हैं और अब खुद को मानसिक तौर पर मजबूत करने पर काम कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, “मुझे लगता है कि हर किसी के लिए ब्रेकअप बहुत मुश्किल वक्त होता है। लेकिन मुझे इस वक्त ने खुद पर काम करने के लिए इंस्पायर किया है। मेरा ब्रेकअप बहुत दर्द से भरा था। चार साल लंबा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप, ये तब शुरू हुआ जब मैं दिल्ली में ही रहती थी।”

सान्या ने आगे कहा कि “जिस समय हमने अलग होने को फैसला लिया, उस वक्त लॉकडाउन लग गया और मैं मुंबई में अकेले थी। हालांकि, इस मुश्किल समय में मैंने खुद को संभाला, उनको समझा और खुद पर काम किया। साल 2020 मेरे लिए खुद को ठीक करने का एक अच्छा साल था।”

सान्या इसके आगे बोलीं, “हम सबको प्यार के बारे में जो सबसे बड़ा झूठ कहा जाता है वो ये है कि खुद से प्यार जरूरी नहीं है। जैसे हम बॉलीवुड में देखते है कि एक इंसान प्यार के लिए दूसरे के पीछे दौड़ता है। लेकिन असल में ये आपके अंदर ही है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस एक क्राइम थ्रिलर फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल और विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। इसके अलावा वो अगले साल मई में रिलीज होने वाली HIT द फर्स्ट केस फिल्म में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव काम कर रहे हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *