ये है संजय दत्त के वो अफेयर्स, जिनको फिल्म में छिपाया गया है,इस अभिनेत्री से की छुप के शादी

ये है संजय दत्त के वो अफेयर्स, जिनको फिल्म में छिपाया गया है,इस अभिनेत्री से की छुप के शादी

बॉलीवुड में खलनायक संजय दत्त के जीवन पर जेबी से फिल्म बनी है, हर किसी की जुबा पर सिर्फ उन्ही का नाम छाया हुआ है. फिल्म के रिलीज होने के बाद उनके जीवन के कई रहस्यो से पर्दा उठ गया है.

संजू बाबा के करियर में कई तरह के उतार-चढ़ाव आए लेकिन उन्होने कभी भी हर नहीं मनी ओर जीवन मे सदेव आगे बड्ते रहे. संजय दत्त की गर्लफ्रेंड से लेकर उनकी ड्रग्स की लत तक कहानी को पर्दे पर दिखाया गया है.

लेकिन संजु बाबा के जीवन एक कुछ किस्से फिल्म मे नहीं दिखाये गए है,आज हम इसी विषय पर आपको जानकारी देने वाले है.

माधुरी दीक्षित :-

1991 में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की लव स्टोरी फिल्म साजन से शुरू हुई थी. फिल्म के बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी.

टीना मुनीम :-

संजय दत्त की डेब्यू फिल्म रॉकी के दोरान टीना मुनीम की मुलाक़ातहुई थी. दोनों के अफेयर की कई खबरे सामने आई थी. टीना ने संजय से इस लिए दूरी बना ली थी की संजय को ड्रग्स और शराब की बहुत बुरी लत लग गई थी.

लीजा रे :-

संजय के जीवन मे कई उतार चड़ाव आए थे जिसमे लीजा रे ने काफी सपोर्ट किया था, उसी वक्त दोनों बहुत करीब आ गए थे, जिसके बाद उनके अफेयर के किस्से गूंज रहे थे.

रेखा :-

संजय दत्त उम्र में रेखा से काफी छोटे थे,लेकिन बाबा ने इसकी बिल्कुल परवाह नहीं की. खबरों के अनुसार उन दोनों के बारे में कहा जाता है की उन्होने चुपके से शादी भी कर ली थी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.