अरबों की मालकिन हैं सामंथा रुथ प्रभु, आइए जानते हैं उनके निजी जीवन के बारे में

अरबों की मालकिन हैं सामंथा रुथ प्रभु, आइए जानते हैं उनके निजी जीवन के बारे में

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। वो पिछले साल अपने पति नागा चैतन्य से तलाक के बाद से लगातार चर्चा में हैं। उसके बाद सामंथा ने फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ और वेबसीरीज ‘फैमिली मैन 2’ में अभिनय किया। फिल्म ‘पुष्पा’ का सामंथा अभिनीत आइटम सॉन्ग ‘ओ अंत्वा’आजकल बहुत लोकप्रिय हो रहा है। यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। बहरहाल इन सबके बीच आज हम आपको सामंथा के जीवन की कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी शहर में चर्चा का विषय थीं।

कुल संपत्ति करीब 80 करोड़ रुपये

नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा को 200 करोड़ रुपये का बड़ा राशि गुजारा भत्ता के तौर पर दिया गया था। हालांकि सामंथा ने गुजारा भत्ता स्वीकार करने से इनकार कर दिया। नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक ने दक्षिण भारतीय फिल्म जगत को झकझोर कर रख दिया था। शादी की चौथी सालगिरह से कुछ दिन पहले ही सितारों ने अपने तलाक का खुलासा किया था। सामंथा की अब तक की कुल संपत्ति करीब 80 करोड़ रुपये है। सामंथा एक फिल्म के लिए 2-3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा सामंथा दो स्टार्टअप भी चलाती हैं। अभिनेत्री का पहला स्टार्टअप ‘साकी’ नाम का एक फैशन लेबल है। सामंथा ‘एकम’ नाम से एक प्री-स्कूल भी चलाती हैं।

12वीं के बाद पढ़ाई के लिए पैसे नहीं थे सामंथा के पास

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु जो आज सफलता के शिखर पर हैं, के लिए शुरुआती दिन ऐसे नहीं थे। सामंथा की आर्थिक स्थिति पहले दुरुस्त नही थी। एक्ट्रेस के परिवार के पास 12वीं के बाद उनकी पढ़ाई के लिए पैसे नहीं थे। सामंथा ने बहुत कम उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने फिल्म ‘ये माया चेसावे’ से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म के बाद वो कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में दिखाई दी। अभिनेत्री की अधिकतर फिल्में सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.