उप्स मोमेंट का शिकार होने से कैटरीना कैफ को कुछ यू बचाया सलमान खान ने, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

उप्स मोमेंट का शिकार होने से कैटरीना कैफ को कुछ यू बचाया सलमान खान ने, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। वे पिछले कई दिनों से लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। मालूम हो कि सलमान खान स्टारर फिल्म भारत पांच जून को रिलीज होने जा रही है।

इस शुक्रवार को सलमान ने कैटरीना कैफ के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में सलमान खान ने एक मजेदार कैप्शन लिखा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान खान ने फोटो में लिख कि सीढ़ी, साड़ी, लड़की। साथ ही उन्होंने #Bharat #Promotions हैशटैग भी लगाया है। इसके अलावा कैटरीना कैफ को टैग भी किया है।

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल के बेटे आर्ची से मिलने की बात को लेकर Priyanka Chopra ने किया ट्वीट, कहा इन अफवाहों में सच्चाई नहीं

इस फोटो में सलमान खान ब्लैक टीशर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कैटरीना कैफ साड़ी पहने हुए दिख रही हैं। दोनों ही सीढ़ी के सामने खड़े हुए पोज दे रहे हैं।

इसके अलावा सलमान खान ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की, ​जो वायरल हो गई थी। सलमान खान ने अपने पिता के साथ फिल्म भारत को प्रमोट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट में सलमान ने लिखा कि पिता और बेटा।

बता दें कि भारत फिल्म का जब ट्रेलर लॉन्च हुआ था, तभी से यह चर्चा में है। माना जा रहा है कि यह फिल्म पर्दे पर काफी हिट साबित होने वाली है। वहीं, अली अब्बास निर्देशित भारत में सलमान और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी की भी अहम भूमिका है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.