इतने अफेयर्स होने के बाद भी रह गए सलमान खान वर्जिन, बताया कैसे गुज़रते है अपनी अकेली रातें

इतने अफेयर्स होने के बाद भी रह गए सलमान खान वर्जिन, बताया कैसे गुज़रते है अपनी अकेली रातें

दोस्तों बॉलीवुड के भाईजान के प्यार के किस्से कौन नहीं जनता। जिस तरह एक्टर्स फिल्मो में हीरोइन बदलते है उससे ज्यादा सलमान खान ने अपनी गिर्ल्फ्रेंड्स बदली है। सलमान खान के प्यार के किस्सों के बारें में कौन नहीं जनता। शाहनीं जेफरी से लेकर ऐश्वर्या रॉय तक,

ज़रीन खान से लेकर कटरीना कैफ तक। अगर हम सलमान भाई की गिर्ल्फ्रेंड्स गिनने लग जाये तो शायद सुबह से रात हो जाये। लेकिन दोस्तों क्या आप जानते है कि सलमान भाई ने करन जोहर के शो कॉफ़ी विद करन में कुछ ऐसी बात कही जो शायद सुनकर आप भी चौक जाओ।

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर अपने सबसे चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन के साथ लौट रहे हैं। सेलिब्रिटी चैट शो, जिसमें लोकप्रिय सितारे केजेओ के साथ सोफे पर बैठते हैं, का प्रीमियर डिज्नी हॉटस्टार पर 7 जुलाई को होगा और यह अनावश्यक है।

कहने को तो सबकी निगाहें इस पर टिकी हैं। जैसा कि ‘कॉफ़ी विद करण 7’ अगले महीने प्रीमियर के लिए तैयार है, हम आपके लिए चौथे सीज़न के पहले एपिसोड से एक थ्रोबैक लेकर आए हैं जब सलमान खान ने अपने ‘आई एम ए वर्जिन’ स्वीकारोक्ति के साथ सनसनी मचा दी थी।

 

2013 में वापस, सलमान ने चौथे सीज़न के पहले एपिसोड में शो की शोभा बढ़ाई और अपने चौंकाने वाले खुलासे से होस्ट सहित सभी को चौंका दिया। सुल्तान अभिनेता ने करण से कहा कि वह अपनी होने वाली पत्नी के लिए खुद को बचा रहे हैं।

और यह सुनकर, फिल्म निर्माता मदद नहीं कर सका लेकिन सीधे उससे पूछा कि क्या वह कुंवारी है और उसने किसी महिला के साथ यौन संबंध नहीं बनाए हैं।

इस पर, सुपरस्टार ने ‘हां’ कहा और खुलासा किया कि वह एक ‘कुंवारी’ है। खान के इस बयान ने तब सुर्खियां बटोरीं और सभी को अलग कर दिया। इतना ही नहीं, 56 वर्षीय अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया कि उनके दोस्त हैं लेकिन बिना किसी लाभ के।

इस बीच, कॉफ़ी विद करण 7 के बारे में बात करते हुए, निर्माता नए सीज़न को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं क्योंकि वे सोशल मीडिया पर रोमांचक प्रोमो और टीज़र जारी कर रहे हैं। कल, उन्होंने एक नया टीज़र साझा किया जहां करण जौहर ने वादा किया कि नया सीज़न इस बार ‘बड़ा, बेहतर और अधिक सुंदर’ होगा।

कथित तौर पर, नए सीज़न की अतिथि सूची में न केवल लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता बल्कि दक्षिण फिल्म उद्योग के सितारे भी शामिल हैं। विक्की कौशल- कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के कॉफी विद करण 7 में आने की उम्मीद है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.