Salman Khan को शादी करने से इसलिए लगता है डर, सामने आई ये बड़ी वजह

Salman Khan को शादी करने से इसलिए लगता है डर, सामने आई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सुपर्सटार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान अपने करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनके फैंस भी उनको बेहद चाहते हैं. वैसे तो सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है, लेकिन आज तक फैंस उनकी शादी का इंतजार ही करते रह गए. सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने आज तक अपनी शादी के लिए नहीं सोचा.

भले ही उनके फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हों, लेकिन खुद सलमान खान को शादी से डर लगता है. जी हां, ये बाद खुद सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी, जो आज हम आपके साथ साझा करने जा रहे हैं. सलमान खान को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें सलमान खान की शादी ना करने के पीछे की एक बड़ी वजह बताई है, जो काफी इमोशनल कर देने वाला है. खास बात ये है कि सलमान खान ने शादी न करने के पीछे जो वजह बताई है उससे एक आम आदमी भी समझ सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सामने आ रहे खबरों की मानें तो सलमान खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं और परिवार उनकी टॉप प्रायोरिटी भी है. ये बात सभी जानते हैं कि वो अपने परिवार को खुद से भी ज्यादा इम्पोर्टेंस देना पसंद करते हैं. शूटिंग से फ्री होने के बाद वो अपना ज्यादातर अपने परिवार और घर को ही देते हैं, जिसको लेकर उनका कहना है कि कई बार शादी करने के करीब उनका रिश्ता पहुंच गया, लेकिन हर बार वो अपने परिवार की तरह उस शख्स को इम्पोर्टेंस नहीं दे पाए.

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

दरअसल, सलमान खान को लगता है कि अगर वो किसी के साथ कमिटमेंट में आ जाता हैं और उसके बाद पूरा अटेंशन ना दे पाएं, तो उनको ये बहुत बुरा लगेगा. बताया जाता है कि सलमान खान की लाइफ में ऐसा दो बार हुआ कि वो शादी करने वाले थे, लेकिन उनको हमेशा यही डर था कि परिवार के लिए उनका ये प्यार उनका पार्टनर नहीं समझ पाएगा. इसी वजह से वो कदम पीछे खींचने के लिए मजबूर हो गए. बता दें कि सलमान खान जल्दी ही ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं, जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.