बॉलीवुड के इन फ्लाप कलाकारों का साथ नहीं छोड़ते हैं सलमान खान, निभाते हैं सच्ची यारी

बॉलीवुड के इन फ्लाप कलाकारों का साथ नहीं छोड़ते हैं सलमान खान, निभाते हैं सच्ची यारी

किसी के गॉडफादर तो किसी के भाईजान…दोस्तों के दोस्त और दुश्मनों के दुश्मन… बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जिसपर मेहरबान होते हैं उसे शोबिज का सितारा बना देते हैं, वहीं जिससे उन्हें खुन्नश होती है उसका करियर खतरे में आ जाता है. सलमान के इंडस्ट्री में कुछ फेवरेट सितारे हैं जो उनके क्लब की शान बढ़ाते हैं. अपने इन चहेते चेहरों का करियर ग्रो करने में वे कोई कसर नहीं छोड़ते.

सलमान को लेकर खबर है कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े को हटाकर अपने चहेते जीजा आयुष शर्मा और Buddy जहीर इकबाल को कास्ट किया है. अब सलमान खान  को लेकर ये खबर कितनी सही है इसका पता तो लग ही जाएगा.

मगर ये पहली बार नहीं होगा जब एक्टर ने अपने मनपसंद एक्टर्स को अपनी फिल्म में जगह दी है. ये बात अलग है कि उनके ये फेवरेट एक्टर्स इंडस्ट्री के फ्लॉप चेहरे हैं. जानते हैं सलमान के इन चहेते फ्लॉप चेहरों के बारे में.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से सलमान खान के अपोजिट इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. लेकिन सोनाक्षी अभी तक बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेज में शुमार नहीं की जाती हैं. सोनाक्षी, दबंग फ्रेंचाजी की हर फिल्म में नजर आई हैं. सोनाक्षी सलमान के दबंग टूर का भी हिस्सा रहती हैं.

जहीर इकबाल

एक्टर जहीर इकबाल ने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक से फिल्मी डेब्यू किया था. फिल्म कब आई और कब गई किसी को पता नहीं चला. फ्लॉप फिल्म के फ्लॉप हीरो जहीर को सलमान की बदौलत इंडस्ट्री में टिकने का मौका मिला है.

आयुष शर्मा

जब सलमान ने इतने सारे चेहरों को लॉन्च किया तो भला अपने जीजा आयुष शर्मा को कैसे भूल जाते. सलमान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लवयात्रि से आयुष ने डेब्यू किया. फिर वे अंतिम में सलमान संग दिखे. कभी ईद कभी दीवाली में फिर से आयुष और सलमान की जोड़ी दिखेगी. इतना तो है सलमान अपने जीजा को हिट कराकर ही मानेंगे.

वालूश्चा डिसूजा

वालूश्चा डिसूजा को भी सलमान ने अपनी कई फिल्मों में मौके दिए हैं. चाहे वालूश्चा डिसूजा ने शाहरुख खान की फैन से डेब्यू किया हो, लेकिन वो सलमान की करीबी हैं. सलमान की फिल्म अंतिम में वालूश्चा डिसूजा का आइटम सॉन्ग भी था. सलमान ने वालूश्चा डिसूजा को अपने शो नच बलिए 9 में होस्टिंग का मौका दिया था.

सलमान के पंसदीदा इन फ्लॉप चेहरों के लिए वे किसी गॉडफादर से कम नहीं हैं. देखना होगा ये सितारे सलमान की मदद से अपने करियर में कितना आगे निकल पाएंगे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.