सलमान खान ने उड़ाया ऋतिक रोशन का मजाक, ऋतिक ने भी दिया करारा जवाब

सलमान खान वर्तमान समय के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक है और आज के समय में सलमान खान किंडभी बहुत इज्जत करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान पिछले काफी लंबे अर्से से बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में देते आए हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया भारत सलमान खान की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है और सलमान खान की फिल्म फैंस सलमान को बेहद पसंद करते हैं और सपोर्ट भी करते हैं। परंतु हालही में सलमान ने बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक ऋतिक रोशन को और उनकि फिल्म को कुछ अपशब्द बोल दिए हैं। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि सलमान खान ने ऋतिक और उनकी फिल्म के बारे में क्या बोला है।

सलमान खान ने उड़ाया ऋतिक रोशन का मजाक, ऐसे उड़ाया मजाक

सलमान खान बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े और नामी अभिनेता है। जिसके चलते वर्तमान समय में सभी लोग सलमान की भी बेहद इज्जत भी करते हैं और सम्मान भी देते हैं। परंतु अभी कुछ समय पहले सलमान खान ने बॉलीवुड के एक और सबसे बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल अभिनेता रितिक रोशन और उनकी फिल्म के बारे में कुछ अपशब्द बोल दिए हैं। जिसके चलते सलमान खान के फैंस और ऋतिक के भी फैंस सलवार की आलोचना कर रहे हैं।

असल में हुआ कुछ ऐसा था कि साल 2010 में ऋतिक रोशन की एक फिल्म आई थी जिसका नाम गुजारिश था। इस फिल्म की स्टोरी को लेकर सलमान खान ने फिल्म और रितिक ऋतिक दोनों की बड़ी आलोचना की थी। जिसके बाद सलमान खान आलोचना के पात्र बन गए थे। सलमान ने कहा था कि ऋतिक की उस फिल्म में तो मच्छर उड़ रहे थे अजर कुत्ता भी उसकी फ़िल्म देखने नही आया था. जिसके बाद सलमान की इस सोच पर सभी ने उन्हे बुरा भला कहा। सलमान के द्वारा की गई इस आलोचना पर ऋतिक रोशन ने भी एक करारा जवाब दिया था। ऋतिक के जवाब के बारे में आपको आर्टिकल भी आकर बताएंगे।

ऋतिक ने दे दिया करारा जवाब, करदी सबकी बोलती बंद

ऋतिक रोशन बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़े नाम है अभिनेता है। जिसके चलते आज के समय में ऋतिक को हर कोई जानता है और बहुत सम्मान में देता है। रितिक में अपने पूरे फिल्मी करियर में बहुत ही हिट और सुपरहिट फिल्में दी है। ऋतिक की सभी फिल्म्स को जनता ने और पूरे बॉलीवुड ने बहुत पसंद किया है और कभी आलोचना भी नही करी। परंतु जब साल 2010 में ऋतिक की फिक्स गुजारिश की सलमान खान ने आलोचना करी तो सभी ने सलमान खान किन्ही आलोचना कर दी। सलमान ने ऋतिक और उनकी फिल्म के बाते कुछ अपशब्द कहे थे। जिस पर ऋतिक रोशन ने सलमान को एक करारा जवाब दिया। ऋतिक बोले की वे सलमान की बेहद इज्जत करते हैं परंतु सलमान जैसे सुपरस्टार अगर ऐसी आलोचनाएं करते है तो उन पर यह शोभा नही देता। इससे यह तो साफ जाहिर हो जाता है की ऋतिक रोशन का दिल कितना बड़ा है क्योंकि उन्होंने खुद की और अपनी फिल्म की आलोचना होने पर भी बड़ी की सरलता से सीधा साधा जवाब दिया।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *