प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस करोड़ों नहीं अरबों के हैं मालिक, नेटवर्थ जान रह जाएंगे हैरान

एक है देसी गर्ल तो दूसरा विदेशी मुंडा, जी हां दुनिया भर के सबसे फेमस कपल में एक प्रियंका और निक ने 2018 में शादी की है, वो कई मौकों पर कपल गोल्स देते दिखे हैं, तभी तो उनकी जोड़ी मनोरंजन जगत के लिये फायदे का सौदा साबित हुई है, एक साथ आकर प्रियंका निक असल मायनों में पावर कपल बन गये हैं।

सक्सेसफुल

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपने-अपने प्रोफेशन में सक्सेसफुल हैं, यही वजह है कि उनके बैलेंस के आखिर में जीरो बढते ही जा रहे हैं, प्रियंका और निक जोनस की कुल नेटवर्थ आपको हैरान कर देंगे, 2020 जीक्यू मैग्जीन रिपोर्ट के अनुसार उनकी करंट नेटवर्थ 734 करोड़ रुपये है। दोनों की ब्रैंड वैल्यू काफी ज्यादा है, इसके लिये दोनों जो भी करते हैं, उसके लिये भारी-भरकम राशि लेते हैं, अब प्रियंका को ही ले लीजिए, वो बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों जगह काम करती है।

हैवी अमाउंट

हॉलीवुड का हिस्सा होने की वजह से पूर्व विश्व सुंदरी को बॉलीवुड में भी हैवी अमाउंट ऑफर होता है, फिल्मों के अलावा प्रियंका को ब्रैंड एंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई होती है, वो न्यूयॉर्क में अपना रेस्टोरेंट सोना भी चलाती हैं, वो स्टेज शो से भी अच्छा कमाती हैं. हॉलीवुड में प्रियंका को एक प्रोजेक्ट के लिये करोड़ों में फीस मिलती है, क्वांटिको के एक एपिसोड के लिये प्रियंका ने तीन करोड़ चार्ज किये थे, एक्टिंग ही नहीं बल्कि प्रियंका प्रोड्यूसर भी हैं, उनकी कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स अब तक कई प्रोजेक्ट्स रिलीज कर चुकी हैं, प्रियंका के प्रोडक्शन तले वेंटीलेटर, द स्काई इज पिंक रिलीज हो चुकी है।

निक की कमाई

अगर बात करें निक जोनस की तो, उन्होने बैंड ग्रुप जोनस ब्रदर्स से करियर शुरु किया था, निक ने 2013 में सोलो म्यूजिक करियर शुरु किया, एक्टर और सिंगर निक जोनस के गाने म्यूजिक चार्ट में टॉप पर रहते हैं, इसके साथ ही निक टकीला ब्रैंड विला वन के को-ऑनर हैं, सेलिब्रिटी नेटवर्थ के मुताबिक निक की कुल नेटवर्थ 50 मिलियन डॉलर है, शादी के बाद प्रियंका और निक ने लॉस एंजलिस में 144 करोड़ का आलीशान घर खरीदा था, ये घर 20 हजार स्कवैयर फीट में बना है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *