रितेश ने राखी सावंत को दिया धोखा, कहा- ‘मेरी शादी असफल रही तो दोबारा कभी ब्याह नहीं करूंगी’

रितेश ने राखी सावंत को दिया धोखा, कहा- ‘मेरी शादी असफल रही तो दोबारा कभी ब्याह नहीं करूंगी’

बिग बॉस 14  में राहुल वैद्य के साथ अपने शादीशुदा रिश्ते के बारे में हैरान करने वाले खुलासे के बाद से एंटरटेनमेंट जगत में ड्रामा क्वीन राखी सावंत  सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने बयानों से अक्सर चौकाने वालीं राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने रितेश के साथ अपनी शादी और अपनी फाइनेंशियल कंडिशन के बारे में खुलकर बातें की हैं.

 

राखी सावंत ने हाल ही में टेली चक्कर के साथ एक खास बातचीत की. इस बातचीत में उन्होंने अपनी शादी पर खुलकर बात की. उनसे उनके मैरिज स्टेटस के बारे में पूछा गया कि ये शॉर्टेड है, कॉम्प्लिकेटेड है या फिर अभी कोई बड़ा फैसला लेना है. इसका जवाब देते हुए राखी सावंत ने कहा कि ये तीनों का मिश्रण है. मगर मेरे हसबेंड रितेश ने मुझसे कहा है कि वे मेरे साथ रहना चाहते हैं.

राखी ने कहा, क्योंकि कोरोना से दुनियाभर में हालात बुरे हैं, इसलिए वे मुझसे मिलने नहीं आ सकते हैं. लेकिन मैं इंतजार कर रही हूं. मुझे प्रभू पर पूरा भरोसा है. मैंने उनसे कोई फेक मैरिज नहीं की है. मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकती कि वे किसी और महिला के साथ भी रहें. जब उन्होंने मुझसे शादी की थी तब वे पहले से शादीशुदा थे और पिता भी बन गए थे. उन्होंने मुझे धोका दिया. मगर मैंने सब कुछ उन्हीं पर छोड़ दिया है कि उन्हें किसे चुनना है. फैसला अब उन्हीं को लेना है.

बातचीत के दौरान राखी से ये पूछा गया कि वह अब तक किसी के सामने क्यों नहीं आए और वह कितने साल के हैं. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि रितेश 37-38 साल के हैं. मैं नहीं जानती थी कि वे शादीशुदा होंगे पर इसके बाद भी मैं उनसे बेहद प्यार करती हूं. मेरे दिल में उनके लिए बहुत जगह है. मैं पहले उनसे प्यार नहीं करती थी मगर अब करती हूं. मैंने अपने जीवन में कई सारे कठिन डिसीजन लिए हैं. अगर मेरी ये शादी असफल रहती है तो मैं जीवन में दोबारा कभी भी शादी नहीं करूंगी.

राखी ने कहा कि मैं ये बता दूं कि रितेश ने मुझपर और मेरी मां पर काफी रुपए खर्च किए हैं. उन्होंन मुझसे इस बात का भी वादा किया है कि वे मुझे मुंबई में एक फ्लैट दिलाएंगे. फाइल फोटो.

राखी ने कहा कि मैं इन सब से पार पाना चाहती थी. मैं उस गुंडे को खुद से दूर रखना चाहती थी. उसी समय मेरे फोन की घंटी बजी. वो रितेश की कॉल थी. मैंने रितेश से कहा कि वो मेरे लिए कोई अच्छा सा लड़का ढूंढ़े. उन दिनों ऐसा सोचा जाता था कि मैं काफी कंट्रोवर्सियल हूं इसलिए मुझसे कोई शादी नहीं करेगा. मैं किसी की मां नहीं बन सकती. क्यों भाई? यहां तो लोग ना जाने कितने साल जेल में बिताते हैं. उनकी भी शादी हो जाती है. बच्चे हो जाते हैं. मैंने तो कोई क्राइम नहीं किया. मेरा भी राइट बनता है कि मैं शादी करूं. मुझे क्यों जज किया जाता है? सिर्फ इसलिए कि मैं इंडस्ट्री में एक डांसर हूं तो क्या हो गया? क्या मैं टैक्स नहीं देती? आखिरकार जो भी हो रितेश शादी के लिए तैयार हो गए. उन्होंने मुझे अपना बैंक अकाउंट भी दिखाया. मुझे लगा कि मेरे जीवन की समस्याएं इसके बाद खत्म हो जाएंगी. फाइल फोटो.

अपनी माली हालत पर राखी ने कहा कि मैंने इस धरती पर नरक देखा है. मेरा बैंक बैलेंस जीरो हो गया था. मैंने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया जबतक कि मेरी मां की तबीयत नहीं बिगड़ गई. मेरे सीए ने मुझे ठग दिया. उसने मेरी सारी सेविंग्स किसी और के अकाउंट में ट्रान्सफर कर दीं. उस बंदे ने मेरे पैसे कभी नहीं लौटाए बाद में मेरा सीए मर गया. फाइल फोटो.

इस बातचीत में राखी ने कहा कि ये भी एक सबसे बड़ी वजह थी कि मैं किसी अमीर शख्स से शादी करना चाहती थी जो मेरी मां के इलाज का खर्च दे सके. फाइल फोटो.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.