ऋषभ पंत के जवाब से बौखलाईं उर्वशी रौतेला, बोलीं-‘बैट-बॉल से खेलो छोटू भईया’

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच शब्दों की जंग जारी है. दोनों के आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला एक नए मोड़ पर पहुंच गया है. बता दें कि इंटरनेट पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक बयान सामने आया. वीडियो में उर्वशी ऋषभ पंत को ‘मिस्टर RP’ के नाम से संबोधित करती दिखीं.

ऋषभ पंत ने उनके इस बयान पर आपत्ति जताते हुए अपना बयान जारी किया जिसके बाद उर्वशी ने फिर एक बार क्रिकेटर को उंगली कर दी है.

उर्वशी का पलटवार

ऋषभ ने जब उर्वशी को दीदी कह दिया तो उर्वशी भी कहां पीछे हटती उन्होंने भी एक पोस्ट लगा दी. पोस्ट में उर्वशी लिखती हैं कि ‘छोटू भईया को तो बैट बॉल से खेलना चाहिए. डार्लिंग मैं कोई मुन्नी नहीं हुई जो तेरे लिए बदनाम हो जाए’.

उर्वशी ने हैशटैग के साथ ऋषभ पंत को रक्षाबंधन की बधाई दे दी. बात यहीं नहीं खत्म हुई उन्होंन RP छोटू भईया भी पोस्ट में लिखा साथ ही लिखा कि साइलेंट गर्ल का एडवांटेज नहीं लेना चाहिए.

सोशल मीडिया पर उर्वशी का इंटरव्यू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को टारगेट किया था. उन्होंने कहा,’ जब किसी प्रोजेक्ट के लिए मैं बनारस से दिल्ली आई, तब मिस्टर RP मुझसे मिलने के लिये आये थे, उन्होंने लॉबी में मेरा कई घंटे इंतजार किया लेकिन मैं सोई हुई थी, इस दौरान उन्होंने मुझे 17 बार फोन भी किया था.’

पंत का मुंहतोड़ जवाब

पंत ने उर्वशी को मुंहतोड़ जवाब दिया. अपनी स्टोरी में ऋषभ लिखते हैं,’बहुत ही फनी बात है कि लोग कैसे फेमस होने और खबरों में बने रहने के लिये इंटरव्यू में झूठ कहते हैं. भगवान उनका भला करे.’

पंत ने इसके साथ ही हैशटैग में क्रिएटिविटी दिखाते हुए लिखा था ‘मेरा पीछा छोड़ दे बहन’ और ‘झूठ की भी लिमिट होती है’. फिलहाल उन दोनों के बीच की जंग का हर कोई मजा उठा रहा है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.