जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे को किस करना नहीं बंद किया

जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे को किस करना नहीं बंद किया

इस फिल्म में रणवीर और दीपिका की कैमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि देखने वाले हैरान रह गए थे और यहीं से दोनों के इश्क के चर्चे शुरू हो गए थे। रणवीर के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं दोनों के किसिंग सीन का वो किस्सा जब सबको एहसास हो गया था कि रणवीर और दीपिका को एक दूसरे से प्यार हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नबंवर 2018 को शादी रचा ली थी। दीपिका और रणवीर की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। इन दोनों ने पहली बार एक साथ बड़े परदे पर लाने वाले संजय लीला भंसाली ही हैं। साल 2013 में भंसाली ने ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ फिल्म में दोनों को बतौर लीड एक्टर लिया था। कहा जाता है कि यही वह फिल्म थी जहां से दोनों की मोहब्बत की शुरुआत हुई। इस फिल्म में दीपवीर के कई लव मेकिंग सीन भी थे। कहा जाता है कि कुछ सीन्स करते वक्त यह दोनों इतने खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

क्रू मेंबर ने कहा-‘गाने में दोनों का एक किसिंग सीन था। सीन पूरा होने के बाद संजय लीला भंसाली ने कट बोला। कट बोलने के बाद भी ये दोनों एक दूसरे को किस करते रहे। उस वक्त शूटिंग के दौरान वहां पर 50 लोग मौजूद थे। इन दोनों को इस तरह से पैशेनेट किस करते हुए देख सभी हैरान रह गए थे और कुछ वक्त सब शांत भी रहे। उस वक्त सभी को इस बात का एहसास हो चुका था दोनों को एक दूसरे से प्यार है।’

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया है। पहली फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, दूसरी ‘फाइनडिंग फैनी’, तीसरी में आई ‘बाजीराव-मस्तानी’ और चौथी ‘पद्मावत’। इसके अलावा फिल्म ’83’ में भी दोनों की जोड़ी नजर आई।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.