जब कपूर खानदान के दामाद बनने वाले थे Ajay Devgn, करिश्मा ने कही थी ये बात

बॉलीवुड में बनते- बिगड़ते रिश्तों की कहानियां आए दिन सुनने को मिल जाती हैं. वहीं, ऐसा ही किस्सा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और अजय देवगन से भी जुड़ा है. दोनों ने एक के बाद एक सुपर-डुपर हिट फिल्मों में साथ काम किया है. वहीं, उस दौरान एक वक्त पर दोनों के रिलेशनशिप में भी होने की खूब अफवाहें भी उड़ी थीं. मीडिया में दोनों की शादी के चर्चे भी शुरू हो गए. ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आई थीं कि अजय, कपूर खानदान के दामाद बनने वाले हैं. वहीं, इस पूरे मामले पर करिश्मा कपूर ने भी खुलकर बात की थी.

करिश्मा ने बता दी थी फीलिंग्स

करिश्मा कपूर और अजय देवगन 90s के दशक में ‘जिगर’, ‘सुहाग’, ‘शक्तिमान’ समेत कई बैक टू बैक हिट फिल्में दी थीं और उनकी जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती थी. वहीं, उस दौरान इस जोड़ी की बढ़ती डिमांड को देखते हुई ऐसी अफवाहें फैलने लगीं की करिश्मा और अजय शादी कर सकते हैं. ये मामला इतना बढ़ गया था कि करिश्मा कपूर को आगे आकर सफाई देनी पड़ी. एक इंटरव्यू के दौरान जब करिश्मा से पूछा गया कि क्या वो वाकई अजय से शादी करने वाली हैं? इस पर जवाब देते हुए करिश्मा ने कहा कि वो और अजय देवगन सिर्फ दोस्त हैं. हालांकि, अजय देवगन ने कभी नहीं बताया कि वो इन खबरों और करिश्मा कपूर के लिए क्या महसूस करते थे.

इस एक्ट्रेस से भी जुड़ा था नाम

उस दौरान करिश्मा शादी के लिए सोच भी नहीं रही थीं. उन्होंने कहा था कि- ‘मैं अभी भी खुद को शादी की उम्र का नहीं समझती हूं और मुझे इस पर बात करना समझ से परे और फनी लगता है’. बता दें कि करिश्मा के अलावा अजय का नाम एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ भी जुड़ा था. हालांकि, अखिर में अजय का दिल ले गईं एक्ट्रेस और उनकी पत्नी काजोल.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *