रवीना टंडन ने इस बच्चे को निकलवाया था सेट से धक्के मारकर बाहर, आज करता है बॉलीवुड पर राज

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में देकर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनायी हैं। उस दौर में सिर्फ़ दो हीरोइनों का ही हिन्दी फ़िल्म जगत में दबदबा चलता था। जिसमें पहला नाम रवीना टंडन ,तो दूसरा नाम करिश्मा कपूर का आता था। दोनों ने अपनी शानदार एक्टिंग और बेहतरीन अदाओं से लोगों के दिल में जगह बनायी थी।

फ़िल्म मोड़ा के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना टंडन ने युवाओं के दिल में आग सी लगा दी थी। वह इस गाने में पिली साड़ी पहन कर अपनी हॉटनेस को दिखा रही थी। रवीना टंडन ने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अखियों से गोली मारी’ जैसे गानों में अपनी अदाओं से लोगों को घायल किया हैं।

रवीना टंडन बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है लेकिन क्या आप जानते हैं एक टाइम पर इस अभिनेत्री ने आज के सबसे बड़े स्टार को सेट से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया था। जी हां, आप हम आपको इस स्टोरी के जरिये रवीना टंडन और रणवीर सिंह से जुडी एक कहानी बताने जा रहे हैं जिसके बारे में बेहद कम लोग ही जानते हैं।

रवीना ने जब रणवीर को निकाला सेट से बाहर

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *