Rashmika Mandanna पहली फिल्म के बाद ही छोड़ने वाली थीं फिल्म इंडस्ट्री, रातोंरात बनाया था मन! ये थी वजह

Rashmika Mandanna पहली फिल्म के बाद ही छोड़ने वाली थीं फिल्म इंडस्ट्री, रातोंरात बनाया था मन! ये थी वजह

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करने वाली रश्मिका को नेशनल क्रश भी माना गया है. ‘पुष्पा द राइज़’ फिल्म में श्रीवल्ली की भूमिका निभाकर रश्मिका ने धमाल मचा दिया है. रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता को देखते हुए सिर्फ साउथ से ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से भी उनके पास ऑफर्स आ रहे हैं. ‘किरिक पार्टी’ फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाली रश्मिका आज फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम रखती हैं. उनकी हर अदा और उनके हर किरदार पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं.

रश्मिका की पहली फिल्म सफल हुई थी और वो लोगों की नज़रों में आ गईं थीं. मगर क्या आपको पता है आज के वक़्त की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी पहली फिल्म के बाद ही एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने वाली थी. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था.

दरअसल रश्मिका मंदाना की अदाकारी ने फैंस का दिल जीता है. एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने बताया था कि वह फिल्मी दुनिया को छोड़ कर अपने पिता के बिजनेस पर ध्यान देना चाहती थीं. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि 19 साल की उम्र में काम शुरू करने से आपको कैसा लगता है? क्या आप इस उम्र में बाकी लड़कियों की तरह आज़ाद होकर घूमना फिरना नहीं चाहती थी?

इसके जवाब में एक्ट्रेस ने जो कहा वो हैरान कर देने वाला था. उन्होंने कहा कि, “मैं अपनी जिंदगी में खूब मस्ती करना चाहती थी. मैंने उस वक़्त में जितनी मेहनत की आज उसी का फल मिला है. लेकिन ये सच है कि उस वक़्त सोच लिया था कि एक फिल्म कर ली है और बस हो गया है. तब मेरे मां-पापा ने भी कहा था कि एक ही फिल्म कर लो और फिर वापस आ जाओ. मगर मेरी किस्मत को कुछ और मंज़ूर था और आपके प्यार ने मुझे एक्टिंग की दुनिया में बरक़रार रखा”.

रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस को एंटरटेन भी करती हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में भी धमाल मचाने वाली हैं. रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं.

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.