ये है रश्मिका मंदाना के स्माइलिंग फेस का राज, कहा था- कुछ भी हो जाए लेकिन

फिल्म पुष्पा से रातोंरात साउथ सिनेमा के साथ बॉलीवुड में भी अपना डंका बजाने वाली रश्मिका मंदाना के खुशमिजाज दिल और स्माइलिंग फेस पर हर एक दिल फिदा है. एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बड़ती जा रही है. ऐसे में हर कोई उनके खुश रहने के पीछे का राज जानना चाहता है. हर कोई उनसे यही सवाल करता है कि आप खुदको हर वक्त कैसे पॉजिटिव फील करवाती हैं. और कैसे हर वक्त हंसती खेलती नजर आती है. इस सवाल का जवाब रश्मिका की मां की सीख में छिपा है. जी हां रश्मिका अपनी मां की सीख को हमेशा से फॉलो करती आई हैं. क्या है वो सीख जिसके चलते रश्मिका हमेशा खुश रहती हैं. पढ़िए इस रिपोर्ट में.

इंटरव्यू में पूछे गए इस सवाल का जवाब देते हुए रश्मिका ने बताया कि- उनकी मां ने हमेशा उन्हे पब्लिक प्लेस में कभी आंसू नहीं बहाना सिखाया. उन्हें सिखाया गया था कि किसी के भी सामने नहीं रोना कोई आपके आंसू पोछने नहीं आएगा. रश्मिका ने कहा – मैं चाहे कितना भी परेशान क्यों ना होऊं, मैं पब्लिक प्लेस पर कभी नहीं रोती. साथ ही रश्मिक ने अपना लाइफ मंत्रा भी फैंस के साथ शेयर किया रश्मिका ने बताया – जब आप दुनिया की तरफ मुस्कुराते हुए देखेंगे तो दुनिया आपकी तरफ मुस्कुराते हुए देखेगी.

बता दें पुष्पा के बाद से रश्मिका पर बॉलीवुड फिल्मों की लाइन लग चुकी है. दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा द राइज का क्रेज आज भी सोशल मीडिया पर बरकरार है. पुष्पा का स्टाइल, और डायलॉग से लेकर श्रीवल्ली की कातिलाना अदाओं पर हर एक दिल फिदा है. इस फिल्म में साउथ सिनेमा में तो धमाल मचाया ही साथ ही बॉलीवुड में भी खूब धमाल मचाया. सोशल मीडिया पर उनका बज ऐसा रहा कि हर कोई पुष्पा राज बना चाहा. बड़े से बड़े सेलिब्रिटी ने श्रीवल्ली के गाने पर ठुमके लगाए हैं.

वहीं बात करें रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की तो बता दें वो जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘ मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *