रणवीर सिंह को कई बार बिना कपड़ों के देख चुकी है एक्ट्रेस, एक बार तो उतार दी थी पैंट

रणवीर सिंह को कई बार बिना कपड़ों के देख चुकी है एक्ट्रेस, एक बार तो उतार दी थी पैंट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को एक बेहतरीन एक्टर माना जाता है. उनका फिल्मों में होना हिट की गारंटी माना जाता है. सिर्फ प्रोफेशनल जिंदगी में ही नहीं निजी जिंदगी में भी रणवीर सिंह अव्वल नंबर पर हैं. रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के दीवाने हैं, वो जहां भी जाते हैं उनका साथ नहीं छोड़ते. दोनों की बॉन्डिंग देखकर लगता है कि ये एक-दूजे के प्यार में कितने डूबे होंगे. लेकिन आज हम आपको एक हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कई बार रणवीर को बिना कपड़ों के देखा है.

बिना कपड़ों के दिखे रणवीर

रणवीर सिंह की कमाल की फिजीक का हर कोई दीवाना है और रणवीर भी अपनी इस बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन एक्टर की इसी आदत की वजह से एक एक्ट्रेस परेशान हो चुकी है और उन्होंने रणवीर की वैनिटी वैन में आना बंद कर दिया है क्योंकि वो उन्हें कई बार बिना कपड़ों के देख चुकी हैं. इस एक्ट्रेस को अब रणवीर की वैनिटी वैन में जाने से डर लगने लगा है.

 

‘रणवीर की वैनिटी वैन में जाने से लगता है डर’

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो है परिणीति चोपड़ा . आपको बता दें परिणीति और रणवीर एक साथ कई फिल्मों में दिख चुकें हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ भी रणवीर के साथ ही थी. बीते कुछ साल पहले ही वो फिल्म ‘किल दिल’ में दिखी थी. परिणीति ने फिल्म ‘किल दिल’ के प्रमोशन के दौरान ही ये चौंकाने वाला खुलासा किया था. एक्ट्रेस बताती हैं कि वो किसी के भी मेकअप वैन में आराम से चली जाती हैं और फिर बताती हैं कि वो हैं. लेकिन रणवीर की वैन में जाने से पहले उन्हें सोचना पड़ता है.

‘पब्लिक में उतारी पैंट’

 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि रणवीर को पब्लिक में अपनी पैंट उतारना पसंद है. उन्होंने रणवीर के साथ ‘हैप्पी बड्डे’ सॉन्ग की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपना मेकअप कर रही थी और जब इसके बाद पीछे मुड़ी तो रणवीर पैंट उतारकर खड़े थे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.