ससुराल में रणवीर सिंह की ऐसी हो रही खातिरदारी, एक्टर ने शेयर की फोटोज

ससुराल में रणवीर सिंह की ऐसी हो रही खातिरदारी, एक्टर ने शेयर की फोटोज

यह तो बहुत आम बात है जब घर का दमाद बहुत दिनों बाद ससुराल जाता है तो उसकी खातिरदारी का लेबल अलग ही रहता है.लेकिन इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह अपने ससुराल गए हुए हैं जहां उनके साथ भी उतनी ही खरीदारी हो रही है. इस आर्टिकल के माध्यम से आपको वैसे ही कुछ और जानकारी आपको देंगे.

रणवीर सिंह पहुंचे अपने ससुराल

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता तनवीर सिंह जिनकी शादी बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेत्री पादुकोण से हुई है और उनका ससुराल बेंगलुरु में स्थित है. जहां इस समय रणवीर सिंह अपने पत्नी के साथ पहुंचे हैं. ससुराल पहुंचते ही रणवीर सिंह ने कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जहां उन्होंने या दिखाया कि वहां उनकी मेहमान नवाजी में कमी नहीं छोड़ी जा रही है इसी के साथ उन्होंने दीपिका की थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

मेहमान नवाजी में यह लोग थे शामिल

यह तुम सब जानते हैं कि जब दामाद अपने ससुराल को जाता है तो उनकी नवाजागी में कोई भी कसर नहीं छोड़ी जाती है. यह कोशिश किया जाता है कि कम से कम दामाद कोई तकलीफ ना हो. और जिनके चलते उनकी हर फरमाइश को पूरी की जाती है, जो कि इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ भी हो रहा है जहां उनके स्वागत के लिए दीपिका पादुकोण के परिवार वाले मौजूद हैं. जिन्होंने अपने दामाद के लिए बादाम मिल्क और चीरोटी हालु नामक की स्वीट डिश बनाई थी, जिसे रणवीर सिंह ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

दीपिका की थ्रोबैक फोटो भी आई सामने

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह अपने ससुराल से अपनी पत्नी की पुरानी फोटो भी अपनी सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें हम यह देख पा रहे हैं कि रणवीर सिंह के ससुर यानी प्रकाश पादुकोण के यंग डेट की पोज वाली फोटो दिखाई जा रही है. इस फोटो में प्रकाश पादुकोण अपने रैकेट के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं इसके अलावा दीपिका के बचपन की फोटो भी है जहां वह अपने ट्राई साइकिल पर बैठ नजर आ रही है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.