60 साल की उम्र में अप्सरा संग राम गोपाल वर्मा की ऐसी-ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल, लोग बोले- ब्यूटी और बीस्ट

60 साल की उम्र में अप्सरा संग राम गोपाल वर्मा की ऐसी-ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल, लोग बोले- ब्यूटी और बीस्ट

फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों के साथ साथ बोल्ड कंटेंट और लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. राम गोपाल वर्मा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं

सामने आई इन तस्वीरों और वीडियो में फिल्म मेकर एक हसीना के साथ कोजी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. राम गोपाल के साथ नजर आ रही इस एक्ट्रेस के बारे में अब हर कोई जानना चाहता है.

अप्सरा के साथ राम गोपाल वर्मा की तस्वीरें

तस्वीरों में राम गोपाल वर्मा के साथ नजर आ रही ये एक्ट्रेस अप्सरा है. अप्सरा राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘खतरा: डेंजरस’ में दिखाई दी हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन फिल्माए हैं. इस फिल्म के बाद अप्सरा की सोशल मीडिया पर भी फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. बता दें कि राम गोपाल वर्मा की उम्र 60 साल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

पार्टी से लेकर हॉट फोटोशूट

इसके साथ ही राम गोपाल वर्मा और अप्सरा दोनों का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा दोनों की एक से बढ़कर एक कोजी और शानदार तस्वीरों से पटा हुआ है. तस्वीरों में राम गोपाल वर्मा कभी अप्सरा के साथ पार्टी करते को कभी उन्हें फूलों का बुके देते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही इस दोनों ने साथ में कुछ हॉट फोटोशूट भी कराए हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के फैंस कमेंट सेक्शन में इस जोड़ी को ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ के टाइटल से नवाज रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

राम गोपाल वर्मा की फिल्म

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. RGV की अलग ही फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्मों का फैन्स को इंतजार रहता है. भारत में पहली बार लेस्बियन लव स्टोरी पर बनी राम गोपाल वर्मा की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म ‘खतरा: डेंजरस’ आखिरकार 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. बता दें कि नैना गांगुली और अप्सरा रामगोपाल वर्मा की इसी फिल्म का हिस्सा रही हैं और वो उनके काफी क्लोज भी हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.