अमोल पालेकर की बेटी की सुन्दरता के आगे राखी सावंत भी पानी भरे

बॉलीवुड अभिनेता अमोल पालेकर ने अपने अभिनय की शुरुआत मराठी फिल्म “शांता” से की थी। जिसके बाद फिल्म “रजनीगंधा” से उन्होंने हिन्दी सिनेमा जगत में कदम रखा। अभिनेता अमोल पालेकर हिन्दी सिनेमा जगत के मंझे हुए और सम्मानित कलाकारों में से एक हैं।

पर्दे पर सिंपल और संजीदा एक्टर के रूप में अमोल पालेकर ने फैंस के दिलों में खास बनाई हैं । अभिनेता सत्तर और अस्सी के दशक के जानें माने फेमस कलाकार है। जिन्होंने इस इंडस्ट्री में खूब पहचान बनाई है।

अभिनेता लाइमलाइट से काफी दूर रहते है लेकिन एक्टिंग की दुनिया में उतने ही पास रहते है। अमोल पालेकर एक बेहतरीन कलाकार ही नहीं, बल्कि एक अच्छे फिल्म निर्देशक भी है।

अमोल पालेकर की बेटी रहती है चकाचोंध से दूर

फिल्म निर्देशक के तौर पर उन्हे 5 बार नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है। वही इनका नाम लेते लोगो के ख्यालों में इनकी मूवी “गोलमाल” आ जाती है। इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से उन्होंने सबको अपना दीवाना बना दिया था।

अभिनेता अमोल पालेकर एक ऐसे कलाकार है, जिन्हें आम इंसान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज स्टार भी इनके खूब पसंद करते है। इन्होंने इस दुनिया में काफी पहचान बनाई है,जहा आज इनकी एक्टिंग का इनके फिल्मों का सब दीवाना है। बात कर इनके निजी जिंदगी की तो, अभिनेता अमोल पालेकर की पहली शादी वर्ष 1969 में चित्रा पालेकर से की थी।

चित्रा पेशे से एक राइटर है। जिनसे उनकी दो बेटियां हुई। जिनका नाम श्यामली पालेकर और समीहा पालेकर है। जिसके बाद इनकी पत्नी चित्रा पालेकर ने वर्ष 2001 में अलग होने का विचार बना लिया। जिसके बाद अमोल पालेकर ने संध्या गोखाले से शादी रचाई थी। बात करे इनकी बेटी श्यामली पालेकर की जो इन दिनों काफी सुर्खियो में बनी हुई है।

हालांकि, इनकी बेटी इस चकाचौंध से काफी दूर रहती है लेकिन वर्तमान समय में काफी सुर्खिया बटोरते नजर आ रही है। जिनकी कुछ तस्वीर सामने आई है।जिसे देख फैंस उनकी सुंदरता में कायल हो गए है।सभी उनकी सुंदरता की तारीफ करते नजर आ रहे है।

लेकिन सुन्दरता में मात देती है बड़ी बड़ी हेरोइन को
अभिनेता अमोल पालेकर की बेटी श्यामली पालेकर की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर विरल हुई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता अमोल पालेकर की लाडली श्यामली पालेकर नीले रंग की साड़ी के साथ के रंग की ब्लाउज कैरी की हुई नजर आ रही है।

जिसमे वो बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही है। इस फोटो में उनके फादर और उनकी मदर चित्रा पालेकर भी साथ में नजर आ रहे है। श्यामली की इस फोटो को देख सब उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे है।और साथ ही साथ कॉमेंट करते भी दिख रहे है। श्यामली पालेकर इस फोटो में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है।

हर कोई इनकी सुंदरता की तारीफ कर रहा है। श्यामली इस तस्वीर में किसी बॉलीवुड अदाकार से कम नजर नहीं आ रही है। हालांकि, श्यामली पालेकर इस बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूर रहती है। बात करे अभिनेता अमोल पालेकर की तो ये इस इंडस्ट्री के फैंस कलाकार और फिल्म निर्देशक है।

जिन्होंने कई फिल्मों में काम कर खूब नाम कमाया है। इन्होंने छोटी सी बात, भूमिका, सफ़ेद झूठ, दो लड़के दोनों लड़के, जीना यहा, नरम गरम , अक्स जैसी कई फिल्मों में काम कर इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फैंस आज भी इनकी फिल्मों को देखना काफी पसंद करते है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.