राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल ने दो तो अक्षय कुमार ने तीन बार की थी सगाई, सास डिंपल ने पता की थी दामाद की मेडिकल हिस्ट्री

राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल ने दो तो अक्षय कुमार ने तीन बार की थी सगाई, सास डिंपल ने पता की थी दामाद की मेडिकल हिस्ट्री

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने एक नहीं दो बार सगाई की थी। वहीं, ट्विंकल के पति और एक्टर अक्षय कुमार ने तीन बार सगाई की थी।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी से डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार की मेडिकल हिस्ट्री भी पता करवाई थी, इस बात का पता अक्षय के उनकी शादी के बाद हुआ था। 17 जनवरी 2001 में अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी तो हुई, लेकिन उसके पीछे कितने ट्विस्ट थे, चलिए जानें।

अक्षय कुमार और ट्विंकल की पहली मुलाकात होने की बात है तो वह एक मैग्जीन के फोटोशूट के दौरान मिले थे। अक्षय पहली ही मुलाकात में ट्विंकल को दिल दे बैठे थे।

अक्षय ने ट्विंकल से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे को सीरियस नहीं लेते थे।

फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान दोनों को अपने प्यार का एहसास हुआ और दोनों ने शादी का फैसला किया।

दोनों ने सगाई भी कर ली लेकिन ये सगाई टूट गई। जी हां, अक्षय और ट्विंकल ने शादी से पहले दो बार सगाई की थी और पहली सगाई टूट गई थी।

इसी बीच अक्षय की सास डिंपल को अक्षय के गे होने की जानकारी कहीं से मिल गई थी, इसिलिए वह उनकी फैमेली और क्लोज फ्रेंड्स से अक्षय की पूरी मेडिकल हिस्ट्री निकाल ली थीं।

अक्षय मेडिकल हिस्ट्री तो क्लियर कर लिए थे लेकिन सगाई टूटने के बाद दोनों ही कपल बेहद दुखी थे। फिर दोनों को अपने प्यार का अहसास हुआ तो दोनों वापस से मिलना-जुलना शुरू किया।

बता दें कि शादी से एक दिन पहले अक्षय और ट्विंकल ने दोबारा सगाई की थी। इस तरह से ट्विंकल ने दो बार सगाई की थी लेकिन अक्षय की ये तीसरी सगाई थी।

अक्षय कुमार की पहली सगाई रवीना टंडन से हुई थी। हालांकि ये सगाई छह महीने में ही टूट गई थी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.