खत्म हुआ फैंस का इंतजार, राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ इस दिन होगी रिलीज

फिल्म प्रोड्यूसर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’कोरोना महामारी के कारण पहले पोस्टपोनड हो चुका था। मेकर्स इस फिल्म को बड़े परदे पर रिलीज करना चाहते थे। फिल्म में बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर , अजय देवगन हैं। शायद स्टार्स के इस कॉम्बिनेशन को देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इस बीच ‘आरआरआर’ की नई रिलीज डेट का एलान हो चुका हैं।

फाइनल की गयी है RRRMovie

रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज होगी। ‘आरआरआर’ के इंस्टाग्राम से एक पोस्टर शेयर करते हुए नई रिलीज डेट की घोषणा की। पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “RRRonMarch25th, 2022….. फाइनल की गयी है #RRRMovie।” इससे पहले आरआरआर टीम ने ट्विटर पर लिखा, “अगर देश में महामारी की स्थिति बेहतर हो जाती है और सभी थिएटर पूरी क्षमता से काम करने के लिए खुल जाते हैं, तो हम 18 मार्च 2022 को फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अन्यथा, आरआरआर मूवी रिलीज होगी 28 अप्रैल 2022 को।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

फैंस के पसंद को ध्यान में रखते हुए बनी है RRR

इस बारे में एनटी रामाराव जूनियर (जूनियर एनटीआर) ने कहा, ” फिल्म को इस जागरूकता के साथ शूट किया कि यह फैंस के लिए एक पैकेट साबित हो जिसमे सबकछ भरपूर मात्रा में मिले। इस फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीद है। जब हम फिल्म कि शूटिंग से दूर घर पर होते थे तो हमें इस फिल्म के बारे में या दिलाया जाता था ताकि हम इस फिल्म के टच में रहे।” जब कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर के एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया। ट्वीट में लिखा था, “सभी शामिल पार्टीज के बेस्ट इंटरेस्ट को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी फिल्म को स्थगित करने के लिए मजबूर हैं। सभी फैंस और ऑडियंस को उनके बिना शर्त प्यार के लिए तहे दिल से धन्यवाद।”

बिजनेस के बारे में सोचते हुए नए डेट की घोषणा

फिल्ममेकर्स ने अपने बिजनेस के बारे में सोचते हुए नए डेट की घोषणा की है। चूंकि 18 मार्च को अक्षय कुमार स्टारर ‘बच्चन पांडे’ और 28 अप्रैल को अजय देवगन की ‘रनवे 34’ रिलीज हो रही है ऐसे में अगर ‘आआरआर’ भी रिलीज होती तो बिजनेस पर अच्छा खासा असर पड़ सकता था। ‘बाहुबली’ फेम राजामौली की इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं क्योंकि फिल्म के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ में बिके हैं। इस फिल्म को हिन्दी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *