हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार Pushpa स्टार Rashmika Mandanna, आलीशान बंगले-महंगी गाड़ियों की हैं मालकिन

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार Pushpa स्टार Rashmika Mandanna, आलीशान बंगले-महंगी गाड़ियों की हैं मालकिन

अल्लू अर्जुन की पावर पैक्ड फिल्म पुष्पा का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. हिंदी वर्जन में फिल्म ने सोमवार तक 65.69 करोड़ कमा लिए हैं. अल्लू अर्जुन की इस फिल्म की हीरोइन हैं ‘नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना. जिन्होंने फिल्म में श्रीवाली का रोल प्ले किया है. पहले से स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन रश्मिका मंदाना को पुष्पा ने हिंदी ऑडियंस के बीच भी पॉपुलर बना दिया है.

रश्मिका के बारे में हिंदी बेल्ट के लोग जानना चाहते हैं. उनकी खूबसूरती, सिजलिंग डांस मूव्स, मिलियन डॉलर स्माइल पर फैंस फिदा हो गए हैं. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे रश्मिका मंदाना की लाइफस्टाइल, नेटवर्थ और एक्ट्रेस के महंगे शौक के बारे में.

सबसे पहले तो ये बताना जरूरी है कि रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. रश्मिका की गिनती साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में होती है. वे 2016 से एक्टिंग प्रोफेशन में हैं. कन्नड़ मूवी किरिक पार्टी से उन्होंने डेब्यू किया था. उनकी बैक टू बैक फिल्में हिट रही हैं.

सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहीं रश्मिका की नेटवर्थ में तेजी से उछाल आया. इंस्टा पर उनके 26 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो रश्मिका एक फिल्म के 3-4 करोड़ लेती हैं. उनकी नेटवर्थ $400 मिलियन है.

रश्मिका मंदाना उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं जिनके पास लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है. एक्ट्रेस ने खुद को 50 लाख की मर्सिडीज बेंज सी क्लास गिफ्ट की है. उनके पास 40 लाख की Audi Q3 भी है. रश्मिका के पास टोयोटा इनोवा और Hyundai Creta भी है.

महंगी गाड़ियों के अलावा रश्मिका आलीशान घर की मालकिन भी हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका के पास बेंगलुरू में 8 करोड़ का विला है. जो कि शहर के सबसे महंगे घरों में शामिल है.

रश्मिका मंदाना ने पिछले दिनों गोवा में नया घर खरीदा है. रश्मिका ने इंस्टा पर नए घर के एक्सटीरियर की तस्वीरें शेयर की थीं. इसके अवाला साल 2020 में रश्मिका ने हैदराबाद के Gachibowli इलाके में नया घर खरीदा था.

रश्मिका को सुपर लग्जरी बैग्स का बेहद शौक है. स्टेटमेंट डिजाइनर बैग्स के लिए उनका प्यार किसी से छिपा नहीं है. उनके महंगे हैंडबैग्स की कीमत 3 लाख और उससे ऊपर होती है.

क्योंकि अब रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं. वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में दिखेंगी. अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय में भी नजर आएंगी. ऐसी खबरें हैं कि रश्मिका ने मुंबई में भी अपना अपार्टमेंट खरीदा है. ताकि उन्हें ट्रैवलिंग करने में दिक्कत ना हो.

हैंडबैग्स के अलावा रश्मिका की ग्लैमरस ड्रेसेज, फैंसी हील्स और शू कलेक्शन के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. सुपर क्यूट होने के साथ साथ रश्मिका स्टनिंग भी हैं. वे फैशनेबल हैं. जो अपनी हर अपीयरेंस के साथ फैंस का क्रश बन जाती हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.