Allu Arjun से सिर्फ 3 साल बड़ी हैं ऑनस्क्रीन मां पर्वतम्मा, 14 साल में हो गई थी शादी, अब हैं दो बेटियों की मां

Allu Arjun से सिर्फ 3 साल बड़ी हैं ऑनस्क्रीन मां पर्वतम्मा, 14 साल में हो गई थी शादी, अब हैं दो बेटियों की मां

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ने बॉक्सऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है। रिलीज के महीनेभर बाद भी हर तरफ सिर्फ पुष्पा के ही चर्चे हैं। फिल्म के डायलॉग से लेकर इसके गानों और किरदार तक सब कुछ बेहद पॉपुलर हो चुका है। फिल्म में अल्लू अर्जुन यानी पुष्पा राज की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कल्पलता भी काफी फेमस हो चुकी हैं। वैसे, कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म में अल्लू अर्जुन की मां का रोल निभाने वाली कल्पलता उम्र में उनसे महज 3 साल ही बड़ी हैं।

42 साल की कल्पलता अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और 10 टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। अल्लू अर्जुन और कल्पलता के बीच सिर्फ तीन साल का फर्क है। अल्लू अर्जुन जहां 39 साल के हैं, वहीं कल्पलता सिर्फ 42 साल की हैं। बता दें कि कल्पलता की दो बेटियां हैं और दोनों नौकरी करती हैं। कल्पलता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो 14 साल की थीं तभी उनकी शादी हो गई थी। पुष्पा में अल्लू की मां का किरदार निभाने वाली कल्पलता कई जगह दर्शकों को इमोशनल होने पर मजबूर कर देती हैं।

2 दिन में ही 100 करोड़ पार हो गई थी पुष्पा :

पुष्पा महज दो दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी। फिल्म क्रिटिक्स भी मूवी की कमाई देखकर हैरान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने 2 दिनों में 116 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। फिल्म ने पहले दिन जहां 71 करोड़ रुपए कमाए तो वहीं दूसरे दिन इसका कलेक्शन 45 करोड़ रुपए रहा। पुष्पा द राइज शुक्रवार यानी 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

ऐसी है पुष्पा की कहानी :

फिल्म पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार हैं। अल्लू अर्जुन के साथ उनकी जोड़ी पहले भी हिट रही है। दोनों ने इससे पहले 2004 में आर्या और 2009 में उसी का सीक्वेल आर्या-2 लेकर आए थे। अल्लू-सुकुमार अब 14 साल बाद ‘पुष्पा द राइज स्टार’ में साथ आए हैं। बता दें कि यह फिल्म चंदन के इलीगल बिजनेस पर बनी है, जिसमें पुष्प राज (अल्लू अर्जुन) मजदूरी करते-करते इस धंधे में आ जाता है। बाद में अल्लू अर्जुन चंदन तस्कर के खिलाफ जंग लड़ते हैं। तस्करी के धंधे में माफिया के साथ पुलिस और राजनेता सबकी मिलीभगत को दिखाया गया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना ने एक मजदूर लड़की का किरदार निभाया है, जिसे पुष्प राज चाहने लगता है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.