लहंगा-चोली पहन कैमरे के सामने आई ‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली, क्यूट स्माइल से नजर हटाना होगा मुश्किल

सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. रश्मिका अपने नए-नए लुक से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है.

लहंगा-चोली पहन इंटरनेट पर ढाया कहर

फोटोज में रश्मिका मंदाना ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने लहंगा-चोली पहनी है. रश्मिका ने अपने बालों को खुला रखा है और कानों में ईयररिग्स पहन रखे हैं, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. वह कैमरे के सामने स्माइल करती नजर आ रही हैं. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जमकर हार्ट और फायर इमोजी शेयर की हैं.

फोटोज को लाखों में मिले लाइक्स

रश्मिका के प्रति लोगों की दीवानगी का पता ऐसा लगाया जा सकता है कि उनकी इन तस्वीरों को महज कुछ घंटों में 18 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. मालूम हो कि रश्मिका हर लुक में कहर ढाती हैं. वह अक्सर ने अपने लेटेस्ट फोटोज की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं, जिसे बहुत पसंद किया जाता है.

हॉट फोटोशूट से मचा दिया था तहलका

इससे पहले रश्मिका ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था जिसमें वह ग्रीन कलर की ब्रालेट पहने हुए नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग स्कर्ट पहनी थी. उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए थे, जिससे इंटनरेट पर बवाल मच गया था.

बॉलीवुड में दिखाएंगी अपनी एक्टिंग का हुनर

हालिया बताते चलें कि रश्मिका  रिलीज फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इसमें उन्होंने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम किया था. इस मूवी में रश्मिका मंदाना ने सीधी-सादी श्रीवल्ली का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत लिया. बता दें कि रश्मिका मंदाना बहुत जल्द ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. मूवी में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *