इतनी आलीशान है Allu Arjun की वैनिटी वैन, कीमत इतनी कि बड़े आराम से बन जाए विक्की डोनर जैसी फिल्म

इतनी आलीशान है Allu Arjun की वैनिटी वैन, कीमत इतनी कि बड़े आराम से बन जाए विक्की डोनर जैसी फिल्म

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। न सिर्फ साउथ बल्कि नॉर्थ बेल्ड में भी फिल्म ने तगड़ी कमाई की है। वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। वैसे, कम ही लोग जानते होंगे कि अल्लू अर्जुन फिल्मों की शूटिंग के लिए तैयार होते वक्त जिस वैनिटी वैन का इस्तेमाल करते हैं वो बेहद लग्जीरियस है। अल्लू की इस वैनिटी वैन का नाम ‘फॉल्कन’  है। पिछले साल हो गया था अल्लू की वैनिटी का एक्सीडेंट

बता दें कि अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन का पिछले साल फरवरी, 2021 में एक्सीडेंट हो गया था। ये हादसा खम्माम के पास हुआ था। एक्सीडेंट के दौरान अल्लू अर्जुन तो वैनिटी में नहीं थे, लेकिन एक्सीडेंट से वैन को भारी नुकसान हुआ था। एक्टर की मेकअप टीम वैनिटी वैन से पूर्वी गोदावरी जिले के मरेदुमिल्ली से हैदराबाद जा रही थी। इस बीच वैन को पीछे से किसी अन्य वाहन ने टक्कर मार दी थी।

जब ये हादसा हुआ था, तब अल्लु अर्जुन अपनी मूवी ‘पुष्पा’ की शूटिंग पूरी करने के बाद राजमुंदरी से फ्लाइट से वापस हैदराबाद लौट आए थे। बता दें कि अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन ‘फॉल्कन’ काफी लग्जरी और महंगी है। इसकी कीमत करीब 7 करोड़ रुपए है। देखा जाए तो इतनी कीमत में विक्की डोनर जैसी फिल्में बड़े आराम से बन सकती हैं। विक्की डोनर का कुल बजट 5 करोड़ रुपए था।

2019 में अल्लू अर्जुन ने अपनी लग्जरी वैन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन्हें शेयर करते हुए एक्टर ने कहा था- जब भी मैं अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा खरीदता हूं तो मेरे दिमाग में केवल एक ही बात चल रही होती है और वो ये कि लोगों ने मुझे बेशुमार प्यार दिया है। यह उनके प्यार की ही ताकत है कि मैं ये सब खरीदने लायक बना हूं।

अल्लूअर्जुन की वैनिटी वैन का इंटीरियर बेहद खूबसूरत है। इसमें कस्टमाइज्ड व्हीकल स्पोर्ट्स लेदर सीट्स, बड़ा मिरक, स्पॉटलाइट लाइटिंग और एंटरटेनमेंट के दूसरे साधन भी उपलब्ध हैं। वैनिटी वैन पर एक्टर के सिग्नेचर ‘AA’ का लोगो भी लगा हुआ है।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी। अल्लू अर्जुन और स्नेहा की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक शादी में हुई थी। अल्लू को स्नेहा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

बता दें कि अल्लू अर्जुन साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे हैं। अल्लू अर्जुन की मां निर्मला चिरंजीवी की बहन हैं। इस रिश्ते से अल्लू चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा के भाई भी हैं। अल्लू और स्नेहा के दो बच्चे हैं। बेटा अल्लू अयान और बेटी अल्लू अरहा। अल्लू अर्जुन अक्सर बच्चों के साथ फोटो शेयर करते हैं।

8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में जन्में अल्लू अर्जुन ने करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘गंगोत्री’ से की थी, जो काफी सफल रही। 2016 में अलु अर्जुन एक मात्र ऐसे साउथ सुपरस्टार रहे, जिन्हें लोगों ने गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया।

अल्लु अर्जुन के करियर की बात करें तो उन्होंने 2003 में फिल्म गंगोत्री से डेब्यू किया। इसके बाद वो आर्या, बन्नी, हैप्पी, वेसमुडुरू, शंकरदादा जिंदाबाद, परुगु, आर्या 2, वरुडु, वेदम, ब्रदीनाथ, वैंकुंठपुरमल्लू और पुष्पा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.