‘देसी गर्ल’ Priyanka Chopra ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ढाया सितम, सोशल मीडिया का बढ़ा तापमान…देखें Bold Look

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में धूम मचा रही है, फिलहाल एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘मैट्रिक्स’  को लेकर जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है और वो लगातार फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा  इन दिनों ‘द मेट्रिक्स मूवीज को लेकर बिजी हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनके नए लुक में धमाल मचा दिया है. प्रियंका  ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज फैंस को मदहोश बना रहा है.

ब्लैक आउटफिट के साथ टाइगर प्रिंट स्कार्फ में प्रियंका एकदम टाइग्रेस की तरह दिख रही हैं. इन लेटेस्ट फोटोज़ में प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड एंड ग्लैमरस स्टाइल देख फैन्स तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. बता दे कि प्रियंका चोपड़ा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. और वो सोशल मीडिया पर दुनिया की मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटीज में शुमार हैं, क्योंकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्होंने अब एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फोटो शूट कराया है. ये तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा  के दुनिया भर के फैंस को मदहोश कर रही हैं.

इन फोटोज़ में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक नेट वाली ड्रेस के ऊपर ब्लैक ब्लेजर पहने नजर आ रहीं हैं, जिसमें वो बेहद हॉट लग रहीं हैं, साथ ही अपने गले में टाइगर प्रिंट वाला स्कार्फ पहना है और कानों में बड़ी-बड़ी गोल्डन बालियां देखा जा सकती हैं. जिसे उन्होंने अपने हाईबन हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट किया है. इस तस्वीर में वो एक ग्लास के पीछे खड़ी दिख रही हैं और ऊपर की ओर कुछ देखते हुए पोज दे रही हैं. उनका ये लुक हर किसी को घायल कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका का ये डार्क मेकअप और बोल्ड ड्रेस वाला लुक उनके फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि तस्वीरों को एक घंटे में ही लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि उनकी ड्रीम फिल्म मैट्रिक्स का रैपअप हो चुका है. प्रियंका ने इससे पहले भी अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं थीं जिसमें उन्होंने उनके बालों में लंबी चोटी नजर आ रही थी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *