Palak Tiwari को फैंस ने किया रैंप वॉक के लिए बेरहमी से ट्रोल, वीडियो हुआ वायरल

Palak Tiwari को फैंस ने किया रैंप वॉक के लिए बेरहमी से ट्रोल, वीडियो हुआ वायरल

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी दिल्ली फैशन वीक के लिए फिर से रनवे पर उतरीं। उसके पहनावे में काली पैंट, एक जैकेट और एक बस्टियर पहनी थी। यह देखते हुए कि वह एक वास्तविक जीवन की फैशनिस्टा है, उसे अक्सर शो के लिए चलने के लिए बुलाया जाता है। वहीं दूसरी तरफ लोग उनके इस कदम से नाखुश हैं और उन्हें जमकर ट्रोल किया है.

एक नए इंटरव्यू में, उनसे पूछा गया कि क्या माता-पिता ने उनकी मां, स्टार श्वेता तिवारी की तरह, ‘अपनी बेटी को कुछ नहीं दिया।’

मेरा मानना ​​​​है कि एक मायने में यह सच है, शायद कभी-कभी उनकी अनदेखी की जाती है। लेकिन आप जानते हैं कि समान विपक्ष हैं जो मैं किसी ऐसे व्यक्ति से संबंधित होने के बारे में कहूंगा जिसने इसे बनाया है। किसी और चीज से ज्यादा, उन्होंने जो बनाया है उसे जीने का दबाव और दर्शकों का उनके लिए प्यार। मुझे पता है,

कि मैं चाहे कुछ भी करूं, लोग हमेशा यही सोचेंगे कि मेरी माँ बेहतर है और यह कुछ ऐसा है मैंने अपने जीवन में कभी खंडन नहीं किया है और मैं कभी नहीं करूंगा क्योंकि वह बेहतर है। मैं उसका एक हिस्सा हूं। मैं उसका बहुत छोटा हिस्सा हूं। इसलिए मुझे जहां वह है वहां बढ़ने में मुझे बहुत समय लगेगा। लेकिन साथ ही, मेरी माँ को छोटी उम्र से ही अपने जीवन में बहुत संघर्ष करना पड़ा था।”

उसने यह भी कहा, “एक बात जो मैं वहां रखना चाहती हूं, लोग इसे स्वीकार कर सकते हैं या नहीं। लोग, जिन्होंने मेरी माँ की तरह बहुत काम किया है, जो कुछ भी नहीं, कुछ भी नहीं से आई हैं और उन्होंने अपने तरीके से काम किया है। क्या यह उचित होगा, यदि उसमें से उसने अपनी बेटी को कुछ नहीं दिया? उसका वह सब काम व्यर्थ चला गया है।”

पलक कुछ संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं और वर्तमान में अपनी पहली फीचर फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। श्वेता तिवारी एकता कपूर की कसौटी ज़िन्दगी की में अपनी भूमिका के बाद प्रमुखता से बढ़ीं।

परवरिश, बाल वीर, बेगूसराय और मेरे डैड की दुल्हन उन टेलीविजन श्रृंखलाओं में शामिल थीं जिनमें वह दिखाई दीं। उन्होंने बिग बॉस 4 और कॉमेडी सर्कस का नया दौर, दो रियलिटी शो जीते।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.